लाइव टीवी

Corona Virus: तारक मेहता के 'बाघा' तन्मय वकारिया की बिल्डिंग हुई सील, तीन लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव

Updated Apr 10, 2020 | 07:20 IST

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप सबसे ज्यादा है। अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाघा यानी तन्मय वकारिया की बिल्डिंग में तीन मामले सामने आए हैं। इसके बाद बिल्डिंग को सील कर दिया गया है।

Loading ...
Tanmay Vakaria
मुख्य बातें
  • तन्मय वकारिया की बिल्डिंग राज आर्केड में तीन लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है।
  • ये बिल्डिंग मुंबई के कांदिवली वेस्ट में स्थित है।
  • बिल्डिंग के सभी लोगों को 14 दिन के लिए क्वारनटाइन कर दिया है।

मुंबई.कोरोना वायरस महामारी का सबसे ज्यादा प्रकोप महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है। अब टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाघा यानी तन्मय वकारिया की बिल्डिंग में कोरोना पॉजीटिव केस पाए गए हैं। इसके बाद पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया है। 

Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक तन्मय वकारिया की बिल्डिंग राज आर्केड में तीन लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है। ये बिल्डिंग मुंबई के कांदिवली वेस्ट में स्थित है। इस बिल्डिंग के सभी लोगों को 14 दिन के लिए क्वारनटाइन कर दिया है।

तन्मय ने वेबसाइट से बातचीत में खुद इस बात की पुष्टि की है। बकौल तन्मय-'तीनों में से किसी की भी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। इन्हें फिलहाल सेवन हिल्स हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है। मुझे उम्मीद है कि वे जल्द ठीक हो जाएंगे।' 

सिक्युरिटी गार्ड कर रहे हैं मदद 
तन्मय से पूछा गया कि आप कैसे जरूरी सामान कैसे मिल रहा है? तन्मय से पूछा गया कि बिल्डिंग के सिक्युरिटी गार्ड इसमें हमारी मदद कर रहे हैं। कोई भी हमारी सोसाइटी से बाहर नहीं निकल रहे हैं। वहीं, किसी को सोसाइटी के अंदर आने की परमिशन नहीं है। 

आपको बता दें कि तन्मय वकारिया की फैमिली में उनकी वाइफ और दो बच्चे हैं। तन्मय गुजराती परिवार से आते हैं। तन्मय के पिता अरविन्द वेकारिया भी कमाल के एक्टर हैं। वह भी इसी शो में कई रोल निभा चुके हैं। 

महाराष्ट्र में कुल इतने मामले 
महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के अभी तक कुल 1346 मामले सामने आ गए हैं। इनमें से 746 मरीज अकेले मुंबई से हैं।  इसके बाद तमिलनाडु में  834 मामले सामने आ चुके हैं। देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बाद कई राज्यों में मास्क अनिवार्य कर दिया है। 

देशभर में कोरोना संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 5865 हो गए हैं, जिनमें से 5218 एक्टिव केस हैं। वहीं, इस बीमारी से मरने वालों की संख्या  बढ़कर 169 हो गई है, जबकि 478  लोगों को ठीक हो जाने के बाद अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।