लाइव टीवी

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: जल्द मां बनने वाली है 'तारक मेहता...' की ये एक्ट्रेस, करवाया बेबी बंप फोटोशूट

Updated Nov 22, 2019 | 16:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Priya Ahuja Pregnancy: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर कीं।

Loading ...
Priya Ahuja Pregnancy Pictures
मुख्य बातें
  • जल्द मां बनने वाली हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा
  • प्रिया ने जन्माष्टमी के मौके पर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में प्रिया रीटा रिपोर्टर का रोल निभाती हैं

टीवी के सबसे पसंदीदा टीवी सीरियल्स में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस  प्रिया आहूजा प्रेग्नेंट हैं और अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस शो में प्रिया रीटा रिपोर्टर के रोल में नजर आती हैं लेकिन अपनी प्रेग्नेंसी के चलते वो इससे दूर हैं। 

प्रिया अपनी प्रेग्नेंसी को पूरी तरह एन्जॉय कर रही हैं और इसका सबूत है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट, जहां अक्सर वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी नई तस्वीरें सोशल मीडिा पर शेयर की हैं जिनमें वो काफी खूबसूरत लग रहीं हैं। इन फोटोज में रीटा डार्क पिंक कलर का गाउन पहने नजर आ रही हैं। इस थाई हाई स्लिट गाउन के साथ उन्होंने गोल्डन कलर की हील्स पहनी। अपने इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने बालों को कर्ल कर खुला रखा और इसके साथ टियारा पहना। प्रिया की ये फोटोज काफी खूबसूरत हैं। 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रिया ने लिखा, 'बच्चे का इंतजार करना एयरपोर्ट से किसी को पिक करने जैसा है। लेकिन आप नहीं जानते कि वो कौन हैं, वो कैसे दिखेंगे और किस समय उनकी फ्लाइट आएगी।' मालूम हो कि जन्माष्टमी के मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वो मां बनने वाली हैं। उन्होंने अपने पति के साथ लिप लॉक करते हुए फोटो शेयर की थी और उनके हाथ में बच्चे के जूते नजर आ रहे थे। इसे शेयर कर उन्होंने जानकारी दी थी कि वो प्रेग्नेंट हैं।

मालूम हो कि प्रिया पति मालव राजदा तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान प्रिया और मालव घूमने के लिए मालदीव गए थे और यहां से उन्होंने कई फोटोज शेयर की थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।