लाइव टीवी

Net Worth: 100 करोड़ के करीब है करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की नेट वर्थ, अकेले एक्ट्रेस हैं इतनी प्रॉपर्टी की मालकिन

Updated Aug 16, 2022 | 11:07 IST

Karan kundra and Tejasswi Prakash Net worth: बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश और अभिनेता करण कुंद्रा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दोनों सितारों ने मेहनत के बल पर जो मुकाम पाया है वो कम लोगों को नसीब होता है।

Loading ...
Karan kundra and Tejasswi Prakash Net worth
मुख्य बातें
  • तेजस्वी प्रकाश और अभिनेता करण कुंद्रा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।
  • फैंस को इस बात का इंतजार है कि कब दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे।
  • दोनों सितारों ने मेहनत के बल पर जो मुकाम पाया है वो कम लोगों को नसीब होता है।

Karan kundra and Tejasswi Prakash Net worth: बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश और अभिनेता करण कुंद्रा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन के दौरान दोनों करीब आए थे। इस शो के जरिए फैंस को तेजस्वी के बारे में जानने का मौका मिला और शो में उनकी करण के साथ नजदीकी काफी पसंद की गई थी। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने जबसे एक दूसरे को डेट करना शुरू किया है, तबसे अक्सर इन्हें शादी के सवालों का सामना करना पड़ा रहा है। फैंस को भी इस बात का इंतजार है कि कब दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे।

दोनों सितारों ने मेहनत के बल पर जो मुकाम पाया है वो कम लोगों को नसीब होता है। बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों की लोकप्रियता में खासा इजाफा हुआ है। जानकारी के मुताबिक तेजस्वी ने बिग बॉस में एक हफ्ते के लिए 10 लाख रुपये फीस ली है। वहीं विनर बनने के बाद तेजस्वी ने ट्रॉफी के साथ- साथ 40 लाख रुपये जीते। वहीं करण ने बिग बॉस में एक हफ्ते के लिए 8 लाख रुपये फीस ली थी। 

Also Read: तेजस्वी प्रकाश के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की चमकी किस्मत, सनी लियोन के साथ मिला यह बड़ा प्रोजेक्ट

cloutnews.com की रिपोर्ट की मानें तो करण कुंद्रा की नेट वर्थ 74 करोड़ रुपये है वहीं एक्ट्रेस की नेट वर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक वो 19 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ये दोनों सितारों की साझा नेट वर्थ तकरीबन 100 करोड़ रुपये के आसपास है। 

तेजस्वी ने 2012 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। साल 2013 में तेजस्वी टीवी शो संस्कार- धरोहर अपनों की में नजर आईं, जिसमें उन्होंने धारा वैष्णव का रोल प्ले किया। इसके बाद वो 'स्वरागिनी- जोड़े रिश्तों के सुर', 'पहरेदार पिया की', 'रिश्ता लिखेंगे हम नया', 'कर्ण संगिनी' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आईं। इसके अलावा वो रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आईं। वहीं करण कुंद्रा ने भी कई टीवी सीरियल्स और म्यूजिक वीडियोज में काम किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।