लाइव टीवी

लॉक अप के लिए मोटी रकम चार्ज कर रही हैं तेजस्वी प्रकाश, बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से मिली ज्यादा फीस

Updated May 07, 2022 | 14:47 IST

Tejasswi Prakash Fees Lock Upp: रिएलिटी शो लॉक अप में तेजस्वी प्रकाश ने बतौर वॉर्डन एंट्री ली है। तेजस्वी प्रकाश ने शो में हिस्सा लेने के लिए मोटी फीस ली है। इस मामले में उन्होंने करण कुंद्रा को पीछे छोड़ दिया।

Loading ...
Tejasswi Prakash, Karan Kundra
मुख्य बातें
  • तेजस्वी प्रकाश ने टीवी शो लॉक अप में बतौर वॉर्डन एंट्री ली है।
  • तेजस्वी प्रकाश ने इसके लिए मोटी फीस चार्ज की है।
  • तेजस्वी प्रकाश को शो में स्पेशल पावर मिली है।

मुंबई. रिएलिटी शो लॉक अप में बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश बतौर क्वीन वॉर्डन एंट्री की है। फैंस और कंटेस्टेंट्स तेजस्वी के इस किरदार को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। हालांकि, शो का हिस्सा बनने के लिए तेजस्वी ने मोटी फीस वसूली है। यही नहीं, बिग बॉस विनर ने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से ज्यादा फीस ली है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक, तेजस्वी प्रकाश ने 'लॉकअप' में क्वीन वार्डन बनने के लिए दो से तीन लाख रुपए प्रति एपिसोड फीस ली है। वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉक अप मे जेलर बनने के लिए दो से तीन लाख रुपए प्रति एपिसोड फीस ले रहे हैं। हालांकि, तेजस्वी प्रकाश दो से तीन एपिसोड में ही नजर आएंगी। वहीं, करण कुंद्रा पिछले कई दिनों से जेलर की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। ऐसे में तेजस्वी प्रकाश शो के लिए अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से ज्यादा फीस वसूली रही है। 

Also Read: जानिए कब और कहां पर देखें लॉक अप का ग्रैंड फिनाले, विनर को मिलेगी इतनी प्राइज मनी

तेजस्वी को मिला क्वीन कार्ड
तेजस्वी ने जब शो में एंट्री ली तो करण कुंद्रा ने तेजस्वी को अपनी गर्लफ्रेंड बताया। क्वीन वॉर्डन तेजस्वी प्रकाश के पास कई स्पेशल पावर भी दी गई है। इस पावर का नाम क्वीन कार्ड है। शो के दौरान वह किसी भी वक्त वह इस पावर का इस्तेमाल कर सकती है। हालांकि, तेजस्वी प्रकाश ग्रैंड फिनाले का हिस्सा होगी या नहीं इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है।    

फिनाले में होगी इन कंटेस्टेंट्स में भिड़ंत
लॉक अप का फिनाले सात और आठ मई को होगा। दर्शक ऑल्ट बालाजी और MX प्लेयर पर रात साढ़े 10 बजे देख सकते हैं।  फिनाले में शिवम शर्मा, प्रिंस नरूला, आजमा फल्लाह, मुनव्वर फारूकी, पायल रोहातगी और अंजली अरोड़ा के बीच खिताबी मुकाबला होगा। 

फिनाले से एक दिन पहले ही सायशा शिंदे शो से बाहर हो गईं। वहीं, फैंस के माने तो खिताबी भिड़ंत मुनव्वर फारूकी और प्रिंस नरूला सबसे मजबूत दावेदार हैं। लॉक अप के फिनाले में विनर को 25 लाख रुपए प्राइज मनी मिलेगी।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।