लाइव टीवी

करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप के 8 महीने पूरे होने पर ऐसे तेजस्वी प्रकाश ने किया रिएक्ट, देखें यह क्यूट वीडियो

Updated Jun 24, 2022 | 19:19 IST

Tejasswi Prakash And Karan Kundrra Completes 8 Months Of Their Relationship: छोटे पर्दे के सबसे क्यूट कपल में से एक तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिलेशनशिप को 8 महीने पूरे हो गए हैं। करण कुंद्रा के साथ 8 महीने पूरे करने पर तेजस्वी प्रकाश ने कुछ इस तरह रिएक्ट किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Tejasswi Prakash and Karan Kundrra
मुख्य बातें
  • जानी-मानी टीवी अदाकारा हैं तेजस्वी प्रकाश। 
  • बिग बॉस 15 में एक दूसरे के करीब आए थे तेजस्वी और करण। 
  • तेजस्वी और करण के रिलेशनशिप को पूरे हुए 8 महीने।

Tejasswi Prakash On Completing 8 Months Of Relationship With Karan Kundrra: इन दिनों तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। जब भी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को एक साथ स्पाॅट किया जाता है तब हर किसी की नजरें सिर्फ इन दोनों पर टिक जाती हैं। आज तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिलेशनशिप को 8 महीने पूरे हो गए (Tejasswi Prakash And Karan Kundrra Relationship)। जब एक पपराजी ने तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को करण कुंद्रा के साथ 8 महीने पूरे करने पर बधाई दी तब टीवी अदाकारा ने बहुत क्यूट अंदाज में रिएक्ट किया। तेजस्वी प्रकाश का यह भोला और प्यारा अंदाज देखकर उनके फैंस ने उन पर प्यार लुटाना शुरू कर दिया। 

Also Read: खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर का हुआ खुलासा, रोहित शेट्टी ने गलती से लीक कर दिया नाम?

दरअसल आज जब तेजस्वी प्रकाश अपने शो के सेट में जा रही थीं तब उन्हें कुछ पपराजी मिले। जिसके बाद फोटोग्राफर ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। एक फोटोग्राफर ने तेजस्वी प्रकाश को करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को 8 महीने पूरे करने पर बधाई दी‌। फोटोग्राफर ने कहा 'आज आपको 8 मंथ्स हो गए करण जी के साथ रिलेशनशिप।' फोटोग्राफर की बात सुनकर तेजस्वी प्रकाश हंसने लगीं और उन्होंने बहुत क्यूट अंदाज में रिप्लाई दिया 'हे भगवान! धन्यवाद।' रिप्लाई देने के बाद उन्होंने पपराजी को कुछ पोज दिए उसके बाद वह चली गईं। 

Also Read: जन्नत जुबैर के साथ ऐसा है खतरों के खिलाड़ी 12 फेम फैजल शेख का रिश्ता, शो पर मिस्टर फैजू ने कही ये बात 

तेजस्वी प्रकाश फिलहाल अपने टीवी शो नागिन 6 की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा इन दिनों एक प्रोजेक्ट के लिए श्रीनगर में हैं। तेजस्वी प्रकाश का यह वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने उनके नए हेयर स्टाइल के लिए भी कॉन्प्लीमेंट दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'वह बहुत सुंदर लग रही है यार' तो दूसरे सोशल मीडिया यूजर में लिखा 'गॉर्जियस।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।