लाइव टीवी

तेजस्वी प्रकाश का ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा हैरान, बिग बॉस-15 की सबसे यंग विजेता की देखें मॉडलिंग डेज से अब तक की तस्वीरें

Updated Jan 31, 2022 | 15:19 IST

Tejasswi Prakash Amazing transformation till date: तेजस्वी प्रकाश का मॉडलिंग डेज से लेकर अब तक का ट्रांसफॉर्मेशन। अब तक काफी बदल चुकी हैं एक्ट्रेस, यहां तक कि उनको पहचान पाना काफी मुश्किल को रहा है।

Loading ...
तेजस्वी प्रकाश।
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस सीजन 15 की विनर बन चुकी हैं
  • तेजस्वी अब अगले हफ्ते से फिर कलर्स टीवी के शो नागिन में नजर आएंगी।
  • देखें तेजस्वी प्रकाश का मॉडलिंग डेज से लेकर अब तक का ट्रांसफॉर्मेशन।

बिग बॉस -15 के विजेता(Bigg Boss 15 Winner) की घोषणा हो चुकी है। टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इस सीजन की विनर बन चुकी हैं। फिनाले में प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा को कड़ी टक्कर देकर तेजस्वी ने विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है। बिग बॉस-15 विजेता तेजस्वी प्रकाश को ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपए प्राइज मनी मिली है। इसी के साथ एक्ट्रेस को बड़ा कॉन्ट्रैक्ट भी मिल चुका है। 

तेजस्वी प्रकाश अब अगले हफ्ते से ही फिर कलर्स टीवी पर नजर आने वाली हैं। उनका नया टीवी शो नागिन-6 शुरू हो रहा है। तेजस्वी प्रकाश ने एकता कपूर से इस नए टीवी शो की डील साइन की है।

वैसे तेजस्वी ने यहां तक पहुंचने के लिए लंबा सफर तय किया है। आज हम आपको दिखा रहे हैं तेजस्वी का मॉडलिंग डेज से लेकर अब तक का ट्रांसफॉर्मेशन। क्योंकि तेजस्वी अपने मॉडलिंग डेज से लेकर अब तक काफी बदल चुकी हैं यहां तक कि उनको पहचान पाना काफी मुश्किल को रहा है। 

28 साल की उम्र में तेजस्वी प्रकाश एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। यहां तक कि तेजस्वी अब तक कि सबसे यंगेस्ट बिग बॉस विनर हैं। तेजस्वी प्रकाश ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2012 में की थी। साल 2013 में उन्होंने संस्कार - धरोहर अपनों की में धारा की भूमिका निभाई। इसके बाद एक्ट्रेस 2015 से 2016 तक, कलर्स टीवी शो स्वरगिनी- जोड़े रिश्तों के सुर में नमिश तनेजा के साथ रागिनी की मुख्य भूमिका नजर आईं। 

इस टीवी शो की कॉन्ट्रोवर्सी ने दिलाई पॉपुलैरिटी
साल 2017 में तेजस्वी ने सोनी टीवी पर पहरेदार पिया की किया। इसमें उन्होंने चाइल्ड स्टार अफान खान के साथ दीया सिंह की भूमिका निभाई थी। पहरेदार पिया खूब कॉन्ट्रोवर्सी में रहा था क्योंकि इसमें तेजस्वी के किरदार की शादी एक 10 साल के बच्चे से हो जाती है। दोनों का रोमांटिक ट्रेक शो में दिखाने की वजह से इसकी काफी आलोचनाएं हुई थीं। हालांकि यहीं से तेजस्वी को पॉपुलैरिटी मिली। बाद में प्रकाश को दीया सिंह के रूप में रोहित सुचांती के साथ रिश्ता लिखेंगे हम नया में फिर से कास्ट किया गया। फिर वो कर्ण संगिनी, सिलसिला बदलते रिश्तों का और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10 का भी हिस्सा रहीं। 

तेजस्वी प्रकाश ने मुंबई यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन पूरी की है। कहा जाता है कि अदाकारा को एक्टिंग का बहुत शौक था इसीलिए उन्होंने 18 साल की उम्र से एक्टिंग में अपना करियर बनाना शुरू कर दिया था। अदाकारा बनने के लिए उन्होंने इंजीनियरिंग का प्रोफेशन छोड़कर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।