लाइव टीवी

The Family Man 2 release Date: कब र‍िलीज होगी द फैमिली मैन 2, मेकर्स की ओर से आई ये बड़ी खबर

Updated May 04, 2021 | 14:23 IST

वर्ष 2019 में द फैमिली मैन को रिलीज किया गया था जिसने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। पार्ट 1 के बाद दर्शक पार्ट 2 का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि पार्ट 2 को जल्द रिलीज किया जाएगा

Loading ...
The family man 2
मुख्य बातें
  • मनोज, शारिब हाशमी और प्रियामणि स्टारर द फैमिली मैन का पहला सीजन साल 2019 में हुआ था रिलीज
  • फिल्ममेकर राज निदिमोरू और कृष्णा डीके का बड़ा खुलासा, इस साल जल्द रिलीज हो सकती है पार्ट 2
  • द फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपाई के साथ दिखेंगी सामंथा अक्किनेनी

दर्शकों को जिस वेब सीरीज का लंबे समय से इंतजार था अब वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द रिलीज होने वाली है। द फैमिली मैन के मेकर्स की तरफ से यह खबर आ रही है कि द फैमिली मैन पार्ट 2 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द रिलीज किया जाएगा। वर्ष 2019 में जब द फैमिली मैन रिलीज हुई थी तब इसने दर्शकों को अपनी तरफ काफी आकर्षित किया था।

तब से लेकर अब तक द फैमिली मैन के पार्ट 2 को देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं। पहले सीजन में मनोज बाजपेई, शारिब हाशमी और प्रियामणि को कास्ट किया गया था लेकिन पार्ट 2 में दर्शकों को नए किरदारों के साथ कुछ नया देखने को मिलेगा। चलिए जानते हैं कि कब रिलीज होगी द फैमिली मैन पार्ट 2।

कब होगी द फैमिली मैन 2 रिलीज?

प‍िंकव‍िला की एक र‍िपोर्ट के मुताबिक, राज निदिमोरू और कृष्णा डीके की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया था जिसमें उन्होंने यह लिखा था कि लंबे समय से द फैमिली मैन के नए सीजन का इंतजार था अब वह खत्म होने जा रहा है क्योंकि इस गर्मी के मौसम में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर द फैमिली मैन 2 को रिलीज किया जाएगा। हाल ही में सामंथा अक्किनेनी ने अपना जन्मदिन मनाया है। सामंथा को बधाई देते हुए राज और डीके ने कई नए खुलासे किए हैं। सामंथा को बधाई देते हुए राज और डीके ने यह खुलासा किया कि जून 2021 में द फैमिली मैन 2 को रिलीज किया जाएगा।

क्या होगा द फैमिली मैन 2 में नया?

यह कयास लगाए जा रहे हैं कि द फैमिली मैन की तरह ही द फैमिली मैन 2 बेहद खास होगा और दर्शकों को इसमें कुछ नया देखने को मिलेगा। यह आशा है कि द फैमिली मैन 2 में कुछ नए कलाकार जुड़ेंगे लेकिन फिलहाल इसी बात का पता चला है कि सामंथा अक्किनेनी इस वेब सीरीज का नया हिस्सा हैं। ‌सामंथा को बधाई देते हुए राज और डीके ने उनके कैरेक्टर नेम को भी उजागर कर दिया है। राज और डीके के स्टेटमेंट से यह पता लगाया जा सकता है कि द फैमिली मैन 2 में सामंथा का कैरेक्टर नेम राजी होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।