लाइव टीवी

Krushna Abhishek Cars: बेहद महंगी कारों के मालिक हैं कृष्णा अभिषेक, कपिल शर्मा शो कॉमेडियन के पास इतनी संपत्ति

Updated May 30, 2021 | 23:12 IST

Krushna Abhishek expensive things and Property in Hindi: द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक कुछ बेहद महंगी चीजों के मालिक हैं जिनमें लग्जरी कारें और बंगला शामिल हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कृष्णा अभिषेक की महंगी चीजें
मुख्य बातें
  • शानदार, लग्जरी और महंगी कारों के मालिक हैं कृष्णा अभिषेक।
  • कॉमेडियन के पास शानदार घर सहित और भी बहुत सारी संपत्ति।
  • एक नजर 'द कपिल शर्मा शो' स्टार की संपत्ति पर।

मुंबई: कुछ लोग ऐसे होते हैं जो आपको हंसाते हैं, और फिर कुछ ऐसे भी होते हैं जो आपको जीवन में होने वाली हर चीज भुलाकर  आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं। ऐसे ही एक हास्य अभिनेता और कलाकार हैं कृष्णा अभिषेक, जिन्हें अपने दर्शकों को हंसाने का श्रेय मिलता है। चाहे वह सिर्फ ऑन-स्क्रीन की बात हो या उनके डांस टैलेंट या उनकी अपनी कॉमिक टाइमिंग, कृष्णा कई मामलों में बेहद अलग हैं।

कॉमेडी सर्कस का हिस्सा होने के अलावा, कृष्णा ने बोल बच्चन और क्या कूल हैं हम-3 जैसी फिल्मों के साथ काफी शोहरत हासिल की है। जब छोटे पर्दे की बात आती है, तो कृष्णा द कपिल शर्मा शो में सपना के रूप में अपने अभिनय से दर्शकों को हंसाते रहे हैं।

अभिनेता आज 30 मई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं और 38 साल के हो गए हैं। इस मौके पर आइए एक नजर डालते हैं अभिनेता के पास मौजूद लग्जरी कारों और महंगी चीजों पर।

मर्सिडीज बेंज सीएलए 200:
कृष्णा को उनकी पत्नी कश्मीरा के साथ इस कार में बैठे कई बार देखा गया। दोनों अक्सर इस आकर्षक लाल कार के साथ निकलते हैं जिसकी कीमत लगभग 36 लाख रुपए है।

ऑडी क्यू5:
बॉलीवुड की फेवरिट इस शानदार कार के कृष्णा भी मालिक हैं। यह पारिवारिक आरामदायक कार बड़ी है, और इसकी कीमत 50 लाख रुपए है।

ऑडी 3 कैब्रियोलेट:
यह कृष्णा के गैरेज में सबसे आकर्षक और अच्छी दिखने वाली कारों में से एक है। कश्मीरा के साथ ड्राइविंग सीट पर कृष्णा की तस्वीर वेब पर खूब वायरल हो चुकी है। इस शानदार कार की कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है।

इन महंगी कारों के अलावा, कृष्णा मुंबई में एक फैंसी अपार्टमेंट और कैलिफोर्निया में एक घर के मालिक भी हैं। घर की तस्वीरें सबसे पहले तब वायरल हुईं जब उनकी बहन आरती सिंह ने वेस्ट हॉलीवुड में बसे आलीशान घर की एक तस्वीर साझा की। हरे-भरे बगीचों और पुराने हॉलीवुड वाइब के साथ, यह एक खूबसूरत घर है। तस्वीर को शेयर करते हुए आरती ने लिखा था, 'आखिरकार, मैं वेस्ट हॉलीवुड में अपने भाई और भाभी के घर गई.. बहुत गर्व।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा और उनकी टीम के बारे में चर्चा है कि वे एक बार फिर छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं और प्रशंसक यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि ये हास्य कलाकार इस बार क्या गुल खिलाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।