लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show: कब और कहां देखें द कपिल शर्मा शो, जानें स्टारकास्ट, समय और सभी डिटेल

Updated Sep 11, 2022 | 14:52 IST

Kapil Sharma Show When Where and How to watch all details: अप्रैल 2016 में सोनी टीवी पर अपनी शुरुआत करने के बाद से द कपिल शर्मा शो ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़े हैं। इस बार मेकर्स ने 'द कपिल शर्मा शो' सीजन 4 में कई नए चेहरों को शामिल किया है।

Loading ...
द कपिल शर्मा शो।
मुख्य बातें
  • 'द कपिल शर्मा शो' ने अपने सीजन 4 के साथ वापसी की है।
  • इस बार मेकर्स ने 'द कपिल शर्मा शो' में कई नए चेहरों को शामिल किया है।
  • यहां जानें 'द कपिल शर्मा शो' की सभी डिटेल्स।

Kapil Sharma Show How to watch all details: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने 'द कपिल शर्मा शो' के साथ टेलीविजन पर वापसी के लिए तैयार हैं। जहां अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा नए सीजन के साथ वापस आ गए हैं, वहीं कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर नए सीजन से बाहर हो गए हैं। अप्रैल 2016 में सोनी टीवी पर अपनी शुरुआत करने के बाद से द कपिल शर्मा शो ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़े हैं। पहले सीजन की सफलता के बाद, 2018 में शो अपना दूसरा सीजन लेकर आया, जो कि सुपरहिट रहा था। इसी के साथ शो का सीजन 3, जून 2022 को ऑफ एयर हो गया था। इसमें आखिरी बार जुग जुग जीयो की नीतू कपूर, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल को देखा गया था। अब यह शो अपने दर्शकों को गुदगुदाने के लिए फिर से वापस आ गया है। 'द कपिल शर्मा शो' ने अपने सीजन 4 के साथ वापसी की है।

'द कपिल शर्मा शो' सीजन 4 की स्टारकास्ट(The Kapil Sharma Show: Cast)
इस बार मेकर्स ने 'द कपिल शर्मा शो' में कई नए चेहरों को शामिल किया है। बिग बॉस 12 फेम सृष्टि रोडे, कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, श्रीकांत सहित अन्य कलाकार इसमें शामिल हैं। वहीं पुराने कास्ट से कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती अभी भी द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं। शो में कपिल शर्मा को कप्पू शर्मा के रूप में, कपिल की पत्नी बिंदु के रूप में सुमोना चक्रवर्ती और कीकू शारदा को 'मोहल्ले की धोबन' के रूप में गुडिया नाम दिया गया है। गजल के रूप में सृष्टि रोडे और उस्ताद जी के रूप में सिद्धार्थ सागर को देखा जा रहा है।

पढ़ें- Anupama Latest: संजना बनेगी शाह परिवार की नई बहू

द कपिल शर्मा शो कब और कहां देखें? (The Kapil Sharma Show: When and Where to watch)
कपिल शर्मा का लोकप्रिय और सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो सोनी टीवी पर 10 सितंबर 2022 से शुरू हो चुका है। दर्शक इसे हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे प्रसारित समय पर देख सकते हैं। 

आपको बताते चलें जज के रूप में अर्चना पूरन सिंह अभी भी शो का हिस्सा हैं। वो इस सीजन में भी नजर आ रही हैं। वहीं भारती सिंह कभी-कभी किसी-किसी एपिसोड्स में शो का हिस्सा बनेंगी। क्योंकि उनके पास दूसरे कमिटमेंट्स भी पाइनपाइन में हैं। हालांकि कृष्णा और चंदन के शो छोड़ने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।