लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने किया खुलासा- तैमूर और बेटी में ये है खास कनेक्शन

Updated Dec 20, 2019 | 13:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते गुड न्यूज की टीम आने वाली हैं। इस दौरान कपिल शर्मा ने बताया कि उनकी बेटी और तैमूर का एक खास कनेक्शन है।जानिए क्या है ये कनेक्शन...

Loading ...
The Kapil Sharma Show
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा शो ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं।
  • इस मौके पर गुड न्यूज की स्टार कास्ट शो में पहुंचने वाली हैं।
  • करीना ने इस दौरान करिश्मा कपूर को लेकर

मुंबई. द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते गुड न्यूज की टीम अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन करने पहुंचेगी। हालांकि, ये पहला मौका है जब करीना कपूर कपिल शर्मा के शो में होगी। इस दौरान करीना कपूर ने बताया कि करिश्मा कपूर दादा राज कपूर की फेवरेट पोती थीं।

कपिल ने तैमूर से जुड़ा खुलासा भी किया। कपिल ने बताया कि तैमूर और उनकी बेटी का डॉक्टर एक ही है। वहीं, कपिल शर्मा ने बताया कि राज कपूर आम खाने के बहुत शौकीन थे।

यही नहीं, वो आम को अपने कमरे में छिपाकर रखते थे। कपिल ने इसके बाद करीना से पूछा कि क्या उन्होंने अपने दादा के आम चुराए? करीना ने इसके बाद अपनी पुरानी यादें शेयर की। 

गार्डन में छिपाकर रखती थीं आम
करीना ने शो में बताया कि- मैं करिश्मा के आम को गार्डन में छिपाकर रख देती थीं। इसके बाद मैं इसे खा लेती थी।' करिश्मा फिर दादाजी से आम मांगती थीं तो वह कहते कि लो बेटा ले लो। इस पर अक्षय ने कहा-शायद तभी उन्हें लोलो (करिश्मा) कहते हैं। 

करीना ने अक्षय कुमार के कमेंट जवाब में कहा-मुझे अपनी मम्मी से पूछना पड़ेगा। शो मेंक रीना के मुताबिक- दादाजी को आम इतने पसंद थे कि वह उसे अपने कैबिनेट में छिपाकर रखते थे। हालांकि, करिश्मा राज कपूर की फेवरेट थीं, और उन्हें हमेशा आम मिल जाया करते थे। करीना ने कहा- मैं करिश्मा के आम छिपा देती थीं। 

कपिल शर्मा शो ने पूरे किए 100 एपिसोड 
कपिल शर्मा के इस सीजन ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। कपिल शर्मा ने शादी के बाद दिसंबर 2018 में वापसी की थी। इससे पहले विवादों और डिप्रेशन के कारण वह कई वक्त तक इस शो से बाहर थे।     

गुड न्यूज की बात करें तो ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। फिल्म सेरोगेसी और आईवीएफ तकनीक पर आधारित है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।