लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show: जेल में बैग बनाने पर संजय दत्त को मिलते थे 10 पैसे, बाहर निकलकर यहां किए खर्च

Updated Dec 05, 2019 | 08:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sanjay Dutt Kapil Sharma Show: संजय दत्त अपनी फिल्म पानीपत के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जेल में बिताए अपने बुरे दिनों को याद किया। कपिल ने बताया कि उन्होंने इन पैसों का क्या किया।

Loading ...
कपिल शर्मा, संजय दत्त
मुख्य बातें
  • संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में हिस्सा लेंगे।
  • संजय दत्त ने इस शो में जेल में बिताए अपने बुरे दिनों के किस्से शेयर किए हैं।
  • संजय दत्त ने बताया कि उन्हें जेल में पेपर बैग बनाने पर 10 पैसे मिलते थे।

मुंबई. संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत में अफगान शासक अहमद शाह अब्दाली के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह कपिल शर्मा शो में पहुंचे। यहां अपनी लाइफ और खासकर जेल में बिताए दिनों के किस्से शेयर किए। संजय दत्त ने बताया कि जेल में कमाए रुपए उन्होंने कहां पर खर्च किए। 

द कपिल शर्मा शो के प्रोमो के मुताबिक कपिल संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में दिखाए जेल सीन के बारे में उनसे पूछते हैं। कपिल कहते हैं- संजू फिल्म में हमने देखा कि आपने जेल के अंदर फर्नीचर बनया, रेडियो प्रोग्राम शुरू किया,लिफाफे बनाए। क्या जेल के अंदर काम करना जरूरी होता है।

संजय दत्त  अपने बुरे दिनों को याद करते हुए कहा- जेल की सजा कम करने के लिए काम करना जरूरी था। मुझे ये सभी काम सीखने में काफी वक्त लगा। हर काम के प्वाइंट्स मिलते हैं, जिससे आप जल्दी बाहर आ सकते हैं। 

राखी में दिया बहनों को गिफ्ट 
संजय दत्त ने बताया कि उन्हें एक पेपर बैग का 10 पैसा मिलता था।  कपिल शर्मा ने इसके बाद पूछा कि आपने जेल में कमाए उन पैसों का क्या किया। इस पर संजय दत्त ने कहा कि- मैंने उन पैसों को इकट्ठा किया ताकि राखी में अपनी बहनों को गिफ्ट दे सकूं। 

कपिल ने फिर पूछा- क्या जेल के अंदर आप बहाने नहीं बना सकते? संजय दत्त ने कहा- नहीं, अगर आपको सजा कम करी है तो आपको काम करना ही होगा। आपको बता दें कि संजय दत्त को आर्म्स एक्ट के तहत साल 2013 में जेल की सजा हुई थी। साल 2016 में वह रिहा हो गए थे।     

गर्लफ्रेंड्स पर भी किए खुलासे 
कपिल शर्मा शो में संजय दत्त ने अपनी गर्लफ्रेंड्स पर भी खुलासे किए हैं। कपिल कहते हैं- संजू मैं हमने देखा कि आपकी 308 गर्लफ्रेंड्स थी। सर माला भी 108 में खत्म हो जाती है। संजय दत्त फिर कहते हैं- मेरी माला 308 की है और ये अभी खत्म नहीं हुई है। 

संजय दत्त ने ये भी कहा कि वह फिल्म में कृति सेनन की एक्टिंग से इतने प्रभावित हुए हैं कि उन्हें वह अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं। पानीपत 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में संजय दत्त के अलावा अर्जुन कपूर और कृति सेनन हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।