लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show के सेट से 'सपना' Krushna Abhishek का [VIDEO]- 'डिस्टेंस मेनटेन रखो रे...'

Updated Jul 19, 2020 | 13:36 IST

The Kapil Sharma Show: कोरोना वायरस के चलते लंबे अंतराल के बाद आखिरकार द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरु हो चुकी है और इस बीच कॉमेडी शो की सपना यानी कृष्णा अभिषेक का एक वीडियो सामने आया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
द कपिल शर्मा शो के सेट से कृष्णा अभिषेक ने रिलीज किया वीडियो
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो के सेट से कृष्णा अभिषेक ने शेयर किया VIDEO
  • सपना के मेकअप के बाद दिखाई संक्रमण से बचने की व्यवस्था
  • इससे पहले सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह ने भी शेयर किए थे वीडियो

मुंबई: द कपिल शर्मा शो के कलाकार और क्रू सेट पर वापस आने के साथ उत्सुक हैं। शो की शूटिंग चार महीने के ब्रेक के बाद शनिवार को फिर से शुरू हुई और सभी कलाकार खुश मिजाज नजर आ रहे हैं। कृष्णा अभिषेक ने शूट का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने किरदार सपना के रूप में कपड़े पहन रखे हैं।

वीडियो में, कॉमेडियन ने बताया कि वह सेट पर वापस आने को लेकर उत्साहित हैं और अपने फैंस को सूचित किया कि वे सेट पर सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर रहे हैं।

उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, '4 महीने बाद सेट पर... बहुत खुश हूं, कप्पू, कीकू, भारती, सुमोना और ठाकुर सभी आपस में सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रख रहे हैं और हर 10 मिनट में खुद सैनिटाइज कर रहे हैं।'

शनिवार को सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह और अन्य लोगों ने भी वीडियो शेयर किए थे, जहां वह सेट पर जाने से पहले खुद को सैनिटाइज कर रहे थे।

सेट पर किए गए उपायों के बारे में बात करते हुए, कपिल ने पहले टीओआई को बताया था, 'निर्माताओं ने यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत सावधानी बरती है कि यूनिट एक सुरक्षित वातावरण में काम करे। उन्होंने सेट पर किसी भी जोखिम से बचने के लिए उचित व्यवस्था की है और चालक दल की सुरक्षा के बारे में भी पूरा ध्यान रखा गया है।'

उन्होंने साथ ही कहा था, 'नियमित रूप से सेट को साफ करने और फ्यूमिगेट करने के अलावा, यूनिट को निर्देश दिया गया है कि वे सेट पर पहुंचने के तुरंत बाद अपने कपड़े बदल लें और घर पहुंचने पर भी ऐसा ही करें। यह लागू किए गए प्रोडक्शन हाउस के कई सुरक्षा उपायों में से एक है। सेट पर कलाकारों और चालक दल के साथ, दर्शक भी नए एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।