लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show पर Akshay Kumar का अनूठा र‍िकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले एक्‍टर बने Bell Bottom स्‍टार

Updated Aug 04, 2021 | 13:58 IST

The Kapil Sharma Show 3 latest: कपिल शर्मा जल्द ही अपनी टीम के साथ सोनी टीवी पर वापसी करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार शो के तीसरे सीजन का उद्घाटन करेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
द कपिल शर्मा शो 3 के सेट पर टूटेगा अक्षय कुमार का रिकॉर्ड
मुख्य बातें
  • सोनी टीवी पर जल्द टेलीकास्ट होने वाला है कॉमेडियन कपिल शर्मा के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो का तीसरा सीजन।
  • खबरों के अनुसार, द किपल शर्मा शो 3 का उद्घाटन करेंगे अक्षय कुमार, शो पर 26वें बार आ कर टोड़ने वाले हैं आपना रिकॉर्ड।
  • बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो 3 पर करेंगे अपनी फिल्म का प्रमोशन।

The Kapil Sharma Show 3 Updates: दर्शकों का इंतजार बस कुछ ही समय में पूरा होने वाला है। लंबे समय से कपिल शर्मा के फैंस उन्हें द कपिल शर्मा शो के तीसरे सीजन में देखने के लिए बेकरार थे। खबरों के अनुसार, भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने टीम के साथ जल्द ही सोनी टीवी पर वापसी करने वाले हैं। द कपिल शर्मा शो 3 जल्द ही ऑन-एयर होगा। इस शो के साथ दर्शकों को एक और सरप्राइज मिलने वाला है। कहा जा रहा है कि इस शो का उद्घाटन बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार करने वाले हैं। शो के उद्घाटन के साथ वह अपनी फिल्म बेल बॉटम का प्रमोशन करते हुए भी नजर आएंगे। पिछले सीजन में अक्षय कुमार अपनी फिल्म लक्ष्मी का प्रमोशन करते हुए दिखाई दिए थे। फिलहाल, इस बात की पुष्टी नहीं हुई है कि अक्षय कुमार के साथ बेल बॉटम के बाकी कलाकार भी आएंगे या नहीं। आपको बता दें कि, द कपिल शर्मा शो के तीसरे सीजन में आने के साथ वह अपना रिकॉर्ड टोड़ने वाले हैं। 


यहां जानें, द कपिल शर्मा के सेट पर अक्षय कुमार कौन सा रिकॉर्ड टोड़ने वाले हैं। 


द कपिल शर्मा 3 के साथ अक्षय कुमार मनाएंगे अपनी सिल्वर जुबली 

द कपिल शर्मा 3 के सेट पर बतौर स्पेशल गेस्ट अक्षय कुमार अपना रिकॉर्ड टोड़ने वाले हैं। वह पहले ऐसे एक्टर हैं जो कपिल शर्मा के शो पर 25 बार आएं हैं। और इस बार वह 26वें बार आ कर अपना सिल्वर जुबली मनाएंगे। फिलहाल बेल बॉटम की टीम दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन कर रही है। 

द कपिल शर्मा शो में दिखेंगे यह कलाकार 

कपिल शर्मा अपने पुराने साथी भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह के साथ दर्शकों को गुदगुदाने आ रहे हैं। इस बार उनकी टीम में एक और साथी शामिल होने वाला है। हाल ही में आई खबरों के अनुसार, सुदेश लहरी भी इस शो में नजर आने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।