लाइव टीवी

जब दमाद Aayush Sharma के घर आने पर Salman Khan ने उठाए थे सवाल, सलमान ने कहा था 'तू बार-बार यहां क्यों आता है'

Updated Nov 19, 2021 | 22:47 IST

The Kapil Sharma Show 3: द कपिल शर्मा शो का वीकेंड एपिसोड बहुत धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इस बार इस शो पर सलमान खान, आयुष शर्मा, महिमा मकवाना और महेश मांजरेकर आने वाले हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
द कपिल शर्मा शो 3
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो में होने वाला है हंसी और ठहाकों का धमाका।
  • वीकेंड एपिसोड में शो पर आएंगे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार।
  • सलमान खान और आयुष शर्मा शो पर लगाएंगे जमकर ठहाके।

The Kapil Sharma Show 3 Updates: टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो 3 (The Kapil Sharma Show 3) का आगामी एपिसोड बेहद दिलचस्प और धमाकेदार होने वाला है। ऐसा इसीलिए क्योंकि आगामी एपिसोड में कपिल शर्मा अपने शो पर सलमान खान (Salman Khan), आयुष शर्मा (Aayush Sharma), महिमा मकवाना (Mahima Makwana) और महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) का स्वागत करते हुए नजर आएंगे।

हाल ही में द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा अपने शो पर इन जानी-मानी हस्तियों का स्वागत कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में यह देखा जा सकता है कि सलमान खान और उनके दामाद आयुष शर्मा आपसी संबंध को लेकर बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान सलमान खान के दमाद आयुष शर्मा ने एक ऐसा किस्सा सबके साथ साझा किया जिसे सुनकर वहां मौजूद हर एक व्यक्ति हंसते-हंसते लोटपोट हो गया। 

आयुष शर्मा ने सुनाया अजीब किस्सा

द कपिल शर्मा शो के नए प्रोमो में यह देखा गया कि कपिल शर्मा आयुष शर्मा से यह पूछते हैं कि घर में तो वह सलमान खान से अक्सर मिलते रहते हैं लेकिन जब वह सलमान खान से फिल्म के सेट पर मिलते हैं तब क्या बदलाव नजर आता है। कपिल शर्मा की यह बात सुनकर आयुष शर्मा एक किस्सा शेयर करते हैं। आयुष शर्मा ने एक इंसिडेंट को याद करते हुए यह साझा किया कि वह अक्सर अपनी पत्नी अर्पिता खान शर्मा के साथ सलमान खान और पूरे परिवार से मिलने जाते हैं। इस दौरान वह पूरे परिवार के साथ खूब मस्ती करते हैं।

लेकिन एक बार उनकी पत्नी अर्पिता मौजूद नहीं थीं, ऐसे में वह सलमान खान से मिलने गए। जब वह सलमान खान के घर पहुंचे तब सलमान खान ने उन्हें देखकर यह पूछा था कि 'तू अजीब इंसान है, तू बार-बार यहां क्यों आता है?' इतना सुनकर कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह और सलमान खान जोर-जोर से हंसने लगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।