लाइव टीवी

नागिन 5 में आ सकता है ये बड़ा ट्विस्ट, पुनर्जन्म और सुरभि चंदना की एंट्री के साथ बढ़ेगा शो में रोमांच

Updated Aug 22, 2020 | 15:32 IST

एकता कपूर के शो नागिन 5 में जल्द ही दर्शकों को बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। शो की नई स्टार कास्ट सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल की एंट्री के साथ इसका रोमांच बढ़ेगा।

Loading ...
Naagin 5
मुख्य बातें
  • एकता कपूर के शो नागिन 5 में हो सकता है बड़ा बदलाव
  • शो में नई स्टार कास्ट की एंट्री के साथ बढ़ेगा रोमांच
  • मालूम हो कि शो में अब सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल की एंट्री होगी

एकता कपूर के मशहूर शो नागिन के 5वें सीजन की शुरुआत हो गई है और पिछले कुछ दिनों से यह चर्चा में बना हुआ है। शो शुरू होने से पहले ही फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित थे। इसमें अब तक एक्ट्रेस हिना खान  'सर्वश्रेष्ठ' नागिन नागेश्वरी के रोल में हैं। उनके अलावा शो में मोहित मल्होत्रा ह्रदय नाग और धीरज धूपर पक्षी चील भी नजर आए। 

शो में हो सकता है ये बदलाव

शो में अभी इन एक्टर्स की सालों पुरानी कहानी को दिखाया गया है जिसका बदला नागिन अपने पुनर्जन्म में लेगी। शो में इन सभी एक्टर्स का पुनर्जन्म होगा और एक्ट्रेस सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल इसकी कहानी को आगे बढ़ाएंगे। अब तक शो के जो प्रोमो सामने आए हैं उसके मुताबिक शो में  यह माना जा रहा था कि इसमें मोहित मल्होत्रा का पुनर्जन्म मोहित सहगल यानी नाग के रोल में होगा जबकि धीरज धूपर का पुनर्जन्म शरद मल्होत्रा के रूप होगा और वो नेगेटिव कैरेक्टर निभाएंगे। लेकिन टेली चक्कर की खबर के मुताबिक मुमकिन है कि शो में शरद नहीं बल्कि मोहित नेगेटिव रोल निभाते दिखें।

सुरभि चंदना का लुक आया सामने

मालूम हो कि नागिन 5 की शुरुआत एक्ट्रेस हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर के साथ हुई थी। लेकिन अब शो में तीनों का रोल खत्म हो चुका है और अब इन तीनों का पुनर्जन्म लेकर आएंगे सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल। यही तीनों एक्टर्स अब शो की कहानी को आगे बढ़ाएंगे। कल यानी 21 अगस्त को शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सुरभि चंदना का लुक रिवील किया था जो कि दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। 

शो को मिल रहा पॉजिटिव रिस्पॉन्स

हाल ही में शुरू हुए नागिन 5 की शुरुआत बेहतरीन रही है। इसका प्रीमियर एपिसोड इस टीवी चैनल का सबसे ज्यादा देखा गया एपिसोड बन गया है। जिसकी जानकारी खुद इसमें 'सर्वश्रेष्ठ' नागिन नागेश्वरी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने एक वीडियो शेयर कर दी थी। उन्होंने इसके लिए शो की टीम को बधाई दी।

बता दें कि 8 अगस्त को नागिन 4 का ग्रैंड फिनाले था जिसमें निया शर्मा, रश्मि देसाई, अनीता हसनंदानी और विजयेंद्र कुमेरिया लीड रोल में थी। इसके अगले ही दिन यानी 09 अगस्त को नागिन 5 की शुरुआत हो गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।