लाइव टीवी

Throwback: जब विराट कोहली को कपिल शर्मा का शो देखना पड़ा भारी, चुकाया था तीन लाख रुपए का बिल

Updated Aug 04, 2021 | 11:43 IST

Virat Kohli In comedy nights with Kapil: विराट कोहली कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में शामिल हुए थे। विराट कोहली ने बताया कि कपिल शर्मा के शो को देखने के लिए तीन लाख रुपए खर्च किए थे।

Loading ...
Virat Kohli, Kapil Sharma
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा के शो के बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक कई सेलेब्स फैन हैं।
  • भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी उनके शो के फैन हैं।
  • कपिल शर्मा शो के लिए विराट कोहली को कभी तीन लाख रुपए चुकाने पड़े थे।

मुंबई. कपिल  शर्मा का शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और कपिल शर्मा शो के लाखों दीवाने हैं। इनमें एक नाम टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं। कपिल शर्मा का शो को देखने के लिए विराट कोहली  को तीन लाख रुपए तक खर्च करने पड़े थे। 

साल 2015 में विराट कोहली कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा में शामिल हुए थे। इस दौरान विराट कोहली ने बताया कि 'हमारी टीम के सभी लोग जब फ्री होते हैं तो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल देखना पसंद करते हैं। हम श्रीलंका के दौरे पर थे। मैं एयरपोर्ट पर बैठा हुआ बोर हो रहा था। मैंने सोचा कि कुछ देखते और अपना मोबाइल फोन निकाला। मुझे नहीं पता था कि एयरपोर्ट पर वाई-फाई नहीं है।'

भाई ने किया फोन
विराट कोहली आगे कहते हैं, 'मैंने इंडिया का 3G सेल्युलर नेटवर्क ऑन किया और शो देखना शुरू कर दिया था। मैंने करीब एक घंटा इंटरनेशनल रोमिंग में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा देखा। मेरे भाई का फोन आया उसने मुझसे पूछा कि तुम क्या कर रहे हो। मैंने बताया हम सभी अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं। तब तक में कॉमेडी नाइट्स देख रहा हूं। उसने  कहा तेरा तीन लाख रुपए का फोन बिल आया है।

इंग्लैंड में हैं विराट कोहली
विराट कोहली पिछले दो महीने से इंग्लैंड में  हैं। विराट कोहली ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में टीम इंडिया का नेतृत्व किया था। फाइनल में भारत को न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था। 

विराट कोहली अब इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे। इंग्लैंड में विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वमिका भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।