लाइव टीवी

TikTok Video से चुनौती दे रहे बिग बॉस कंटेस्टेंट Manu Punjabi, Arshi Khan संग किया धमाकेदार डांस

Updated Oct 21, 2019 | 16:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss Contestant Manu Punjabi अपने एक टिक टॉक वीडियो में अर्शी खान के साथ हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल-4 के गाने शैतान का साला पर डांस कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मनु पंजाबी और अर्शी खान।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-11 में बतौर कॉमनर आए मनु पंजाबी टिक टॉक पर खूब एक्टिव हैं।
  • मनु लगातार अपने अकाउंट पर कई वीडियोज शेयर करते रहते हैं।
  • अब मनु पंजाबी टिक टॉक पर सबको 7 दिन का चैलेंज दे रहे हैं।

बिग बॉस-13 इन दिनों छोटे परदे पर खूब धमाल मचा रहा है। शो में कंटेस्टेंट के बीच खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वैसे बिग बॉस सीजन 13 में पहली बार चार हफ्ते में फिनाले होने वाला है जिसके लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं। इसी बीच बिग बॉस का एक कंटेस्टेंट टिक टॉक पर भी खूब धूम मचा रहा है। इस कंटेस्टेंट के वीडियोज को दर्शक बार-बार देख रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे भला ये कौनसा कंटेस्टेंट है तो आपको बता दें ये बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट मनु पंजाबी हैं। 
बिग बॉस-11 में बतौर कॉमनर एंट्री लेने वाले मनु पंजाबी टिक टॉक पर खूब एक्टिव हैं। वो लगातार अपने अकाउंट पर कई वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक नया टिक टॉक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सबको 7 दिन का चैलेंज दे रहे हैं। मनु पंजाबी का ये डीपी चैलेंज हैं। दरअसल बिग बॉस फेम मनु सात दिन के लिए सबको मोबाइल पर मां की डीपी यानी फोटो लगाने के लिए कह रहे हैं। साथ ही कॉल करके मां को कि आप अपना प्यार जाहिर करने को कह रहे हैं। 


मनु पंजाबी सिर्फ चैलेंज ही नहीं देते हैं वो अपने टिक टॉक वीडियोज में रिश्तों को बचाने के लिए ज्ञान भी देते हैं। फिलहाल बतौर आरजे काम कर रहे मनु पंजाबी टिक टॉक पर कभी दोस्ती बचाने के लिए तो कभी लव गुरु बनकर टिप्स देते रहते हैं। 

मनु पंजाबी के टिक टॉक पर ऐसे भी वीडियोज हैं जिसमें वो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान के साथ मस्ती करते और डांस करते नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में दोनों अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल-4 के गाने शैतान का साला पर धमाकेदार डांस करते दिख रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।