लाइव टीवी

TV Actress Bikini Pictures: टीवी एक्ट्रेस ने बिकिनी तस्वीरों से मचाई सनसनी, हॉटनेस से हदें कीं पार

Updated Jan 12, 2020 | 18:04 IST

Tina Datta Bold Bikini Pictures: सीरियल उतरन की एक्ट्रेस ने हाल ही में कैलेंडर के लिए फोटोशूट कराया है। इसमें वो बेहद बोल्ड एंड हॉट लुक में दिख रही हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीना दत्ता।
मुख्य बातें
  • टीना दत्ता को लेकर बीच में खबरें थीं कि वो बिग बॉस-13 में नजर आ सकती हैं।
  • सीजन 13 के लिए टीना को अप्रोच किया गया था हालांकि बात नहीं बन सकी।

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं। हाल ही में टीना की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। टीवी सीरियल में संस्कारी बहू का रोल निभाने वालीं टीना इन तस्वीरों में बिकिनी पहने हुए अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

सीरियल उतरन में इच्छा का रोल निभाकर फेमस हुईं टीना दत्ता ने कैलेंडर के लिए फोटोशूट कराया है। इसमें टीना एनिमेटेड परी टिंकर बैल के लुक में दिख रही हैं। 
टीना दत्ता ने शिमरी कटआउट स्विमसूट पहना है। इसमें वो काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं। ड्रेस के साथ टीना ने ट्रांसपेरेंट अपर भी पहना है। साथ ही एक फोटो में उन्होंने परी की तरह पंख भी लगाए हैं और मैजिक स्टिक लिए हैं। टीना दत्ता की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस लगातार उन्हें एप्रीशिएट कर रहे हैं। 


टीना दत्ता को लेकर बीच में खबरें थीं कि वो बिग बॉस-13 में नजर आ सकती हैं। सीजन 13 के लिए टीना को अप्रोच किया गया था हालांकि बात नहीं बन सकी। टीना दत्ता टीवी सीरियल के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म चोखेर बाली में काम कर चुकी हैं। कई सालों बाद टीना ने हॉरर सीरियल 'डायन' से छोटे परदे पर वापसी की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।