लाइव टीवी

योगा से फिट रहती हैं टीवी एक्ट्रेस Tina Dutta, बिकिनी फोटोज में दिखाया हॉट लुक

Updated Jun 08, 2020 | 22:34 IST

Tina Dutta TV Actress Bold Stunning Bikini Photos: टीना दत्ता अपनी नई ग्लैमरस फोटोज को लेकर चर्चा में हैं। उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीना दत्ता।
मुख्य बातें
  • टीना दत्ता ने बोल्ड ब्लैक ड्रेस में एक फोटोशूट करवाया है।
  • टीना के नए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं।
  • एकबार फिर से टीवी अदाकारा टीना बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। छोटे पर्दे की 'इच्छा' यानी टीना दत्ता ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें एकबार फिर से टीवी अदाकारा टीना बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं। टीना सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। वहीं उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं। 
टीवी स्टार्स के अलावा फैंस भी टीना दत्ता की इन तस्वीरों पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। जैसा कि टीना टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। हाल ही में उतरन एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बोल्ड ब्लैक ड्रेस में एक फोटोशूट करवाया है। उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं। तस्वीरों में टीना काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं। शिमरी कटआउटस्विम सूट में टीना स्टनिंग पोज देती दिखी हैं।

योगा से रखती हैं फिटनेस का ख्याल
टीना दत्ता ने बोल्ड तस्वीरों के अलावा एक और फोटो सीरीज शेयर की है। इसमें टीवी एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक योगा पोज देती नजर आ रही हैं। टीना इन तस्वीरों में अलग-अलग योग मुद्राएं करती दिखीं। टीना की इन फोटोज को देखकर साफ हो गया है कि वो फिटनेस के लिए खास योगा का सहारा लेती हैं। इतना ही नहीं टीना योगा में काफी यकीन करती हैं इसीलिए उन्होंने अपनी इन तस्वीरों के साथ योग गुरु बीकेएस अयंगर की कही एक बात को भी लिखा है। 


इन टीवी शोज में काम कर चुकीं टीना
वर्क फ्रंट की बात करें तो टीना दत्ता उतरन, कर्मफल दाता शनि जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। टीना दत्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म चोखेर बाली में काम कर चुकी हैं। कई सालों बाद टीना ने हॉरर शो 'डायन' से वापसी की थी। इस शो में वह लीड रोल में नजर आईं। इससे पहले टीना को आखिरी बार टीवी सीरियल 'कर्मफल दाता शनि' में देखा गया था। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।