लाइव टीवी

Best Romantic Web Series List: घर पर ही ये 6 वेब सीरीज पूरी करेंगी एंटरटेनमेंट की खुराक, होगा रोमांटिक अहसास

Updated Feb 03, 2021 | 10:53 IST

अगर आप घर पर रोमांटिक मूड वाली कोई वेब सीरीज अकेले या अपने पार्टनर के साथ देखना चाहते हैं तो हम यहां आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं।

Loading ...
टॉप रोमांटिक बेब सीरीज लिस्ट
मुख्य बातें
  • रोमेंस से भरी हुई हैं ये 5 पांच हिंदी वेब सीरीज
  • घर पर ही कराएंगी पार्टनर के साथ प्यार का अहसास
  • यहां देखिए पूरी लिस्ट, किसमें देखने को मिलेगी किस तरह की कहानी

मुंबई: कोरोना काल की शुरुआत में लगे सख्त लॉकडाउन के बाद पोस्ट कोविड नॉर्मल या न्यू नॉर्मल के अनुसार चीजें धीरे धीरे पटरी पर सामान्य स्थिति में लौट रही हैं और इस बीच सिनेमाघरों को लेकर भी माहौल बदल रहा है। लंबे समय तक बंद रहे थिएटर खोलने की अनुमति काफी समय पहले दे दी गई थी लेकिन 50 फीसदी क्षमता के साथ। मतलब थिएटर की कुल क्षमता के आधे लोग ही फिल्म देख सकते थे लेकिन अब कुछ ही दिन पहले 100 फीसदी क्षमता को लेकर सरकार ने थिएटर मालिकों को अनुमति दे दी है।

इसके बावजूद अभी भी कुछ लोग अपनी सेहत का ख्याल रखते हुए घरों में रहना ही बेहतर समझ रहे हैं और कुछ स्वास्थ्य से जुड़ी पहले ही हुई परेशानियों की  वजह से भी ऐसा कर सकते हैं। ऐसे में ये लोग घर पर ही अपना एंटरटेनमेंट का डोज ले सकते हैं। अगर रोमांटिक अंदाज में अपनी पत्नी के साथ आपका फिल्म देखने का मन है तो हम आपके लिए यहां कुछ वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें आप घर पर अकेले या अपने पार्टनर के साथ देखकर सिनेमा का मजा घर पर ले सकते हैं।

1. बंदिश बैडिंट (Bandish Bandits)

इस सीरीज में प्यार और रोमांस का माहौल बनाने वाली कहानी तो है ही लेकिन साथ ही म्यूजिक भी लाजवाब है जो आपके दिमाग में लंबे समय तक गूंजता रहेगा। यह एक ऐसे लड़का और लड़की की कहानी है जिनमें से एक को शास्त्रीय संगीत अच्छा लगता है और दूसरे को वेस्टर्न म्यूजिक। दोनों के बीच कहानी कई दिलचस्प मोड़ लेती है।

2. पर्मानेंट रूममेट्स (Permanent Roommates)

यह लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप का अनुभव रखने वाले लोगों के लिए दिलचस्प सीरीज हो सकती है, जिसमें एक्टर सुमित व्यास के साथ निधि सिंह नजर आई हैं। दोनों किरदार 3 साल तक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में रहते हैं और उसके बाद शादी कर लेते हैं।

3. ब्रोकन बट ब्यूटीफुल (Broken But Beautiful)

सीरीज में विक्रांत मैसी के साथ हरलीन शेट्टी ने काम किया है और दोनों की यह वेब सीरीज काफी चर्चा में रही है। यहां दो दिल टूटे आशिक एक साथ रहते हैं यानी दो लोग जिनका ब्रेकअप हो चुका है। दोनों का प्यार अपने एक्स पार्टनर को जलाने के प्लान के साथ शुरू होता है।

4. चीजकेक (Cheesecake)

ये दिल जीत लेने वाली रोमांटिक वेब सीरीज है जो रिलेशनशिप की समस्याओं को सुलझाने पर आधारित है और एक ऐसे कपल की कहानी भी है जो एक कुत्ते को रेस्क्यू करने की कोशिश करते हैं। दोनों की शादी टूटने के कगार पर होती है लेकिन इसी कुत्ते की वजह से ऐसा होने से बच जाता है।

5. लिटिल थिंग्स (Little Things)

ऑनस्क्रीन कपल के तौर पर ध्रुव सहगल और मिथिला पाल्कर एक पहचान दर्शकों के बीच बना चुके हैं। दोनों की वेब सीरीज लिटिल थिंग्स काफी चर्चा में रही है, जिसमें दो किरदारों के बीच शानदार लव स्टोरी और कुछ दिलचस्प मोड़ के साथ देखने को मिलती है।

6. कर ले तू भी मोहब्बत (Karrle Tu Bhi Mohabbat):

टीवी पर पहले ही धमाल मचा चुकी राम कपूर और साक्षी तंवर की जोड़ी इस वेब सीरीज में नजर आई है और इस बेव सीरीज को जी5 पर रिलीज किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।