लाइव टीवी

Top 5 TV news: निशा रावल ने दिखाए सिर पर चोट के निशान, उतरन की टीना दत्ता ने कराया बोल्ड फोटोशूट

Updated Jun 01, 2021 | 23:42 IST

Top 5 TV news1 June 2021: टीवी जगत के लिए 1 जून एक बुरी खबर लेकर आया। ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर करण मेहरा और निशा रावल का रिश्ता टूटने की कगार पर है। जानिए टीवी जगत की आज की टॉप पांच खबरें....

Loading ...
TV News
मुख्य बातें
  • करण मेहरा पर आरोप लगाने के बाद निशा रावल पहली बार मीडिया के सामने आई।
  • करण मेहरा और निशा रावल के विवाद पर रोहन मेहरा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।
  • उतरन टीवी सीरियल की एक्ट्रेस टीना दत्ता ने टॉपलेस फोटोशूट से गर्मी और बढ़ा दी है।

मुंबई. टीवी जगत में मंगलवार का दिन ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर करण मेहरा और उनकी वाइफ निशा रावल के विवाद के नाम रहा। करण मेहरा को गिरफ्तार किया गया। वहीं, दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।

करण मेहरा पर आरोप लगाने के बाद निशा रावल पहली बार मीडिया के सामने आई। इस दौरान उनके चेहरे पर चोट के निशान साफ नजर आ रहे थे। निशा की एक फोटो सामने आई है, जिसमें उनके सिर पर चोट लगी हुई है। 

निशा ने एक प्रेस  कॉन्फ्रेंस की है। इस पर उन्होंने आरोप लगाया कि करण ने कई बार उनके साथ मारपीट की है। वहीं, करण ने इंडिया टुडे से कहा कि निशा ने अपना सिर दीवार पर खुद पटका और उन पर आरोप लगा रही हैं। 

करण मेहरा विवाद पर बोले ऑनस्क्रीन बेटे रोहन मेहरा
करण मेहरा और निशा रावल के विवाद पर ये रिश्ता क्या कहलाता में उनके ऑनस्क्रीन बेटे का किरदार निभाने वाले रोहन मेहरा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। रोहन ने कहा कि करण  ने आज तक किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं की।  

जूम टीवी से बातचीत में रोहन ने कहा कि करण अपनी वाइफ निशा से बेहद प्यार करते थे। उसके कारण उन्होंने  नॉन वेज तक छोड़ दिया था। मतलब दोनों की लव स्टोरी आदर्श थी। 

टीना दत्ता ने कराया टॉपलेस फोटोशूट
उतरन टीवी सीरियल की एक्ट्रेस टीना दत्ता ने टॉपलेस फोटोशूट से गर्मी और बढ़ा दी है। टीना ने सोशल मीडिया पर इस फोटोशूट की फोटोज शेयर की है। फैंस ने टीना का ये बोल्ड अवतार पहली बार देखा है। 

फोटो शेयर करने के साथ टीना ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'कोई शिकायत तो नहीं होगी अगर मैं थोड़ी गरमी बढ़ा दूं? मुझे लगता है नया महीना नए चेंज डिसर्व करता है। यह फोटो एडिटिड की गई थी लेकिन अगर आप अपनी स्किन में सहज महसूस करते हैं तो यह ओके है।' 

पवित्र रिश्ता को हुए 12 साल
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 14  जून को पहली डेथ एनिवर्सरी है। जून की शुरुआत होते ही उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करनी शुरू करी दी है। 

अंकिता लोखंडे ने वीडियो के साथ एक लंबा-चौड़ा मैसेज भी लिखा है। अंकिता ने अपने और सुशांत के पहले शो पवित्र रिश्ता का वीडियो शेयर किया है। इस शो को हाल ही में 12 साल पूरे हुए हैं। 

रानी चटर्जी का हुआ ब्रेकअप
भोजपुरी फिल्मों और कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का अपने मंगेतर से ब्रेकअप हो गया है। इंडिया टुडे से बातचीत में रानी चटर्जी ने इसकी पुष्टि की है।  

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चैटर्जी ने मनदीप भामरा से अपनी शादी की घोषणा की थी। रानी ने कंफर्म करते हुए कहा, 'हां, मैं और मनदीप अब साथ नहीं हैं। हमने एक महीने पहले ही चीजें खत्म कर ली थी। इसकी आधिकारिक घोषणा में आज कर रही हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।