लाइव टीवी

Top 5 TV news: Imlie में होगी Vishwa Gulati की धमाकेदार एंट्री, जल्‍द शुरू होंगे केबीसी 13 के ऑनलाइन ऑडिशन 

Updated May 25, 2021 | 23:53 IST

Top 5 TV news 25 May 2021: इमली सीरियल में कुणाल के रोल में अभिनेता विश्व गुलाटी नजर आने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ केबीसी के 13वें सीजन के ऑनलाइन ऑडिशन शुरू होने वाले हैं।

Loading ...
Vishwa Gulati
मुख्य बातें
  • आदित्य नारायण ने 'अलीबाग' कॉमेंट पर मांगी माफी
  • ससुराल सिमर का 2 में नजर आएंगी मायरा मिश्रा
  • जल्‍द शुरू होंगे केबीसी के ऑनलाइन ऑडिशन 

Top 5 TV news 25 May 2021: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिस सीरियल इमली में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है और ये एंट्री दिलचस्‍प होगी। दरअसल, कुणाल के रोल में अभिनेता विश्व गुलाटी नजर आने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ केबीसी के 13वें सीजन के ऑनलाइन ऑडिशन शुरू होने वाले हैं। 25 मई का दिन टीवी जगत के लिए काफी अहम रहा। आइये जानते हैं खबरें विस्‍तार से-

Imlie में होगी Vishwa Gulati की धमाकेदार एंट्री
इमली सीरियल में इन दिनों कुणाल नाम की काफी चर्चा हो रही है। आदित्‍य की पत्‍नी मालिनी ने  झूठ कहा है कि उसकी जिंदगी में कुणाल नाम का कोई शख्स है। लेकिन अब इस सीरियल में कुणाल के रोल में अभिनेता विश्व गुलाटी नजर आने वाले हैं। विश्व गुलाटी जाने-माने पॉडकास्टर हैं और वो सोनी लिव एप की सीरीज ‘श्रीकांत बसीर’ में अहम रोल भी अधा कर चुके हैं।

कविता कौशिक ने बिकिनी में पोस्ट की तस्वीर
कविता कौशिक सुर्खियों में हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर कहर ढा रही है। इसके साथ कैप्शन लिखा है, ज्यादा दिन नहीं हुए जब बाहर की दुनिया में खुशहाल वक्त था। कविता के इस पोस्ट पर राखी सावंत ने लिखा है, हॉटेस्ट है मेरी स्वीटहार्ट। वहीं कई और लोगों ने भी उनकी तारीफ की है। 

आदित्य नारायण ने 'अलीबाग' कॉमेंट पर मांगी माफी
इंडियन आइडल -12 के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक वीडियो शेयर किया है।वीडियो में आदित्य हाथ जोड़े  'अलीबाग ' को लेकर अपने हालिया कॉमेंट पर माफी मांगते हुए दिख रहे हैं। आदित्य नारायण कंटेस्टेंट सवाई भट्ट से कहा था  'राग पट्टी ठीक से दिया करो, हम अलीबाग से आए हैं क्या?'। यह बयान मनसे चित्रपट सेना प्रमुख अमेया खोपकर को खराब लगा था। खोपकर ने फेसबुक पर लाइव होकर आदित्य नारायण के इस कॉमेंट पर आपत्ति‍ जताते हुए उन्हें माफी मांगने का कहा था।

ससुराल सिमर का 2 में नजर आएंगी मायरा 
गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा फेम एक्ट्रेस मायरा मिश्रा अब ससुराल सिमर का 2 के सेट पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। खबरों के मुताबिक, मायरा ससुराल सिमर का 2 के सेट पर जल्द शूटिंग की शुरूआत करेंगी। करीब दो महीने के ब्रेक के बाद मायरा वापस किसी सेट पर काम करेंगी। एक इंटरव्यू के दौरान, मायरा ने बताया की वह यह रोल निभाने के लिए उत्साहित हैं।

जल्‍द शुरू होंगे केबीसी के ऑनलाइन ऑडिशन 
क्विज बेस्ट रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। अमिताभ बच्चन ने रजिस्ट्रेशन के लिए 10 सवाल पूछे थे। अब इनके सही जवाब देने वालों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और इसके बाद उनका ऑनलाइन जनरल नॉलेज टेस्ट और ऑडिशन होगा! 

करण कुंद्रा ने दान किए ऑक्सीमीटर
टीवी अभिनेता करन कुंद्रा ने महामारी के दौर में मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। अभिनेता ने उन लोगों के लिए कुछ किया जो इस महामारी के बीच पीड़ित हैं। करण कुंद्रा ने कोविड रोगियों के लिए वेलनेस किट, दवाईयों और ऑक्सीमीटर का वितरण किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।