लाइव टीवी

Top 5 TV News: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में शादी के मंडप से लापता होगी सीरत, Kapil Sharma शो की होगी वापसी

Updated May 26, 2021 | 23:45 IST

Top 5 TV News 26 may 2021: फैंस कपिल के शो के दोबारा शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब कपिल के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। वहीं दूसरी तरफ ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।

Loading ...
Kapil Sharma
मुख्य बातें
  • Dance Plus के नए सीजन के साथ लौटेंगे Remo D’Souza
  • मालिनी के बॉयफ्रेंड से मुलाकात करने की जिद करेगी इमली
  • ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में शादी के मंडप से लापता होगी सीरत

Top 5 TV News 26 may 2021: फैंस कपिल के शो के दोबारा शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब कपिल के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। वहीं दूसरी तरफ ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। 26 मई का दिन टीवी जगत में काफी हलचल भरा रहा। तमाम पॉपुलर टीवी सीरियल्‍स में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आए। जानें खबरें विस्‍तार से। 

Kapil Sharma के शो की वापसी
1 फरवरी को कपिल एक बेटे के पिता बने और अपनी फैमिली को समय देने के लिए कपिल ने शो से कुछ महीने का ब्रेक लिया। अब खबर है कि कपिल स्‍क्रीन पर लौट रहे हैं। टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो द कपिल शर्मा शो 21 जुलाई से ऑन एयर होगा। ये शो पिछले सीजन से कुछ हटके और नए अंदाज में पेश किया जाएगा।

Dance Plus के नए सीजन के साथ लौटेंगे Remo D’Souza
'नच बलिए 10' (Nach Baliye 10) टीवी पर वापसी करने जा रहा है। ये रिएलिटी शो अगस्त में छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने वाला है। टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो 'डांस प्लस 6' और 'नच बलिए 10' को अगस्त में ऑन एयर किया जाएगा। 'डांस प्लस सीजन 6' में रेमो डिसूजा अपनी पूरी टीम के साथ छोटे पर्दे पर डांस का तड़का लगाएंगे।

मालिनी के बॉयफ्रेंड से मुलाकात करने की जिद करेगी इमली
सीरियल ‘इमली’ में अब तक आपने देखा, मालिनी (Mayuri Deshmukh) इस बात का खुलासा करती है कि वो कुणाल नाम के एक लड़के से प्यार करती है। लेकिन इमली इस बात को मानने को तैयार नहीं। इमली जान गई है कि मालिनी ने आदित्‍य से कुणाल के बारे में जो कहा वो झूठ है। ऐसे में इमली कुणाल से मिलने की जिद करेगी। इमली ने साफ कह दिया है कि वह मालिनी और कुणाल की शादी के बाद ही अपना घर बसाएगी। 

शादी के मंडप से लापता होगी सीरत
स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी में ट्विस्‍ट आने वाला है। सीरत और रणवीर की शादी की रस्मों का आगाज हो चुका है लेकिन सीरत, कार्तिक (Mohsin Khan) को भी पसंद करने लगी है। आने वाले एपिसोड में सीरत शादी के मंडप से गायब होने वाली है। 

सई मिटा पाएगी देवयानी-हरिणी के बीच दूरी?
स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंग एपिसोड में नए ट्विस्‍ट सामने आने वाले हैं। ये ट्विस्‍ट दर्शकों को रोमांचित करेंगे। आगे दर्शक देंखेंगे कि कब तक हरिणी देवयानी से इसी तरह का बर्ताव करेगी और क्‍या हरिणी के मन में देवयानी के प्रति जगह बनाने में सई और विराट कामयाब हो पाएंगे?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।