लाइव टीवी

Top 5 TV News: अर्जुन बिजलानी ने जीता खतरों के खिलाड़ी 11, मोहसिन और शिवांगी इस दिन कहेंगे शो को अलविदा

Updated Sep 27, 2021 | 23:11 IST

TV News 27 September 2021: छोटे पर्दे के लिए सोमवार का दिन काफी दिलचस्‍प रहा। कपिल शर्मा शो में जहां भारत पाक मैच के पुरानी यादें ताजा हुईं। तो वहीं खतरों के खिलाड़ी 11 का खिताब अर्जुन बिजलानी ने अपने नाम किया।

Loading ...
tv news
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा शो में पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग आएं नजर
  • 26 बाद मिलिंद सोमन ने रैप पर बिखेरा जलवा, धोती में आएं नजर
  • ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है के मुख्‍य कलाकार जल्‍द ही शो को कहेंगे अलविदा

TV News 27 September: खतरों के खिलाड़ी 11 का खिताब अर्जुन बिजलानी ने अपने नाम किया। तो वहीं बिग बॉस 15 के लिए कंटेस्‍टेंट के नामों का खुलासा हुआ। शो का दूसरा प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया। आइए नजर डालें आज की टीवी जगत की प्रमुख खबरों पर। 

अर्जुन बिजलानी ने जीता खिताब 

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 का फिनाले अर्जुन बिजलानी ने जीत लिया है। अर्जुन बिजलानी को बतौर विनर 20 लाख रुपए मिले। इसके अलावा उन्हें नई मारुति कार भी मिली। वहीं, दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया रनर अप रहीं। दिव्यांका और अर्जुन बिजलानी के बीच फिनाले टास्क में केवल 20 सेकंड का अंतर था। 

मोहसिन और शिवांगी शो को कहेंगे गुड बाय 

टीवी के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है कि कहानी जल्‍द ही नया मोड़ लेने वाली है। बताया जा रहा है कि शो में लीप आने वाला है। जिसमें नई पीढ़ी शो की कहानी को आगे बढ़ाएंगे। ऐसे में पुराने किरदार यानि मोहसिन खान और शिवांगी जोशी हमेशा के लिए शो को अलविदा कह देंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मोहसिन और शिवांगी 8 अक्टूबर को आखिरी एपिसोड की शूटिंग करेंगे।  

द कपिल शर्मा शो में ताजा हुई भारत पाक मैच की यादें ताजा 

मशहूर टीवी कार्यक्रम द कपिल शर्मा शो में पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग आए तो इस प्रतिद्वंद्विता से संबंधित कुछ दिलचस्प बातों से पर्दा उठाया। उन्‍होंने बताया जब शोएब अख्तर गेंदबाजी के लिए रन-अप ले रहे थे, तब बैकफुट पर खेलने के बजाय मोहम्मद कैफ ने कुछ कदम आगे बढ़ा दिए थे जिससे 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज की लय बिगड़ गई थी। कैफ ने कहा, "थोड़ी मुझे उनकी बेइज्जती करनी थी।"

26 बाद रैंप पर उतरते ही मिलिंद सोमन ने जीता दिल 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता, मॉडल और फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन का हाल ही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह रैंप वॉक करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो एम टीवी के पॉपुलर शो सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2 के प्रोमो का है। इसमें मिलिंद सोमन धोती में रैंप वॉक कर रहे हैं। मिलिंद सोमन का यह अंदाज देखकर मलाइका अरोड़ा के होश उड़ गए हैं। 26 साल बाद मिलिंद सोमन रैंप पर उतरे हैं। 

बिग बॉस 15  के कंटेस्‍टेंट का नाम आया सामने 

बिग बॉस 15 रियलिटी शो 2 अक्टूबर को लॉन्च होने के लिए बिल्कुल तैयार है। शो का नवीनतम प्रोमो जारी किया है जिसमें चार नए कंटेस्टेंट का खुलासा हो गया है। बिग बॉस 15 के नए टीजर में चारों कंटेस्टेंट्स की एक झलक देखने को मिली है। पहली कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश बन चुकी हैं। दूसरे नंबर पर करण कुंद्रा का नाम सामने आया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।