लाइव टीवी

Top TV News: हार्ट सर्जरी के बाद सुनील ग्रोवर ने दिया हेल्थ अपडेट तो बुरी तरह ट्रोल हुईं उर्फी जावेद

Updated Feb 11, 2022 | 22:05 IST

Top TV News Today, 11 February 2022: छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। सुनील ग्रोवर, मदालसा शर्मा और उर्फी जावेद समेत कई टीवी सितारे आज सुर्खियों में बने रहे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी जगत की बड़ी खबरें
मुख्य बातें
  • सुनील ग्रोवर ने हार्ट सर्जरी के बाद पहली बार दिया अपना हेल्थ अपडेट।
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं मदालसा शर्मा की तस्वीरें।
  • गुलाबी रिवीलिंग ड्रेस की वजह से ट्रोल हुईं उर्फी जावेद।

Newsmakers Of The Day, 11 February 2022: छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आईं जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। टीवी जगत से रोजाना कई खबरें सामने आती हैं जो लोगों के लिए मनोरंजन का साधन बन जाती हैं। आज भी छोटे पर्दे से कई खबरें सामने आईं और कई टीवी सेलिब्रिटीज आज सुर्खियों में छाए रहे। भारत के जाने-माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का हाल ही में हार्ट सर्जरी हुआ था जिसके बाद उन्होंने पहली बार दर्शकों को अपना हेल्थ अपडेट दिया है। वहीं, उर्फी जावेद इतनी रिवीलिंग ड्रेस में दिखीं जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर मजाक का विषय बन गईं। यहां देखें छोटे पर्दे से सामने आईं आज की बड़ी खबरें। 

सुनील ग्रोवर ने दिया अपना हेल्थ अपडेट 

भारत के जाने-माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का हाल ही में हार्ट सर्जरी हुआ था। हार्ट अटैक आने के बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी करवाई गई थी। अब सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद सामने आकर पहली बार अपना हेल्थ अपडेट दिया है। एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हार्ट सर्जरी के बाद पहली बार ट्वीट किया और कहा कि 'भाई ट्रीटमेंट ठीक हो गया, मेरी चल रही है हीलिंग, आप सभी की दुआओं के लिए, ग्रिटीट्यूड है मेरी फीलिंग, ठोको ताली!' सुनील ग्रोवर ने ठीक होने के बाद इस मजाकिया अंदाज में लोगों को अपनी हेल्थ अपडेट दी। सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट ने वापस उनके फैंस के चेहरों पर मुस्कुराहट ला दी है।

Also Read: Shaktimaan facts: इस झूठ के कारण बंद होने वाला था शक्तिमान, अरुण जेटली ने हाईकोर्ट में लड़ा था केस

दो बेटियों की परवरिश कर रहीं चाहत खन्ना का छलका दर्द 

जानी-मानी टीवी अदाकारा चाहत खन्ना ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए यह कहा कि उन्हें अच्छे काम की तलाश है। अदाकारा ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह जिस काम की तलाश कर रही थीं उन्हें वह नहीं मिला। उन्होंने कहा कि उन्हें अच्छा काम करने में कोई परेशानी नहीं है चाहे वह टेलीविजन, फिल्म या वेब सीरीज हो। इसके साथ अदाकारा ने कहा कि उन्हें काम ना मिलने की वजह यह है कि पहले तो वह मां हैं और दूसरा कि वह तलाकशुदा हैं। अदाकारा ने कहा कि फीमेल एक्ट्रेस को शादी और मां बनने के बाद प्रोफेशनल तौर पर सफर करना पड़ता है। और अगर एक्ट्रेस तलाकशुदा हो तो उसके लिए चीजें और भी मुश्किल हो जाती हैं। इसके साथ अदाकारा ने यह भी कहा कि दो बेटियों की परवरिश करना आसान काम नहीं है। 

अनुपमा की काव्या की तस्वीरों ने मचाया तहलका

छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा मदालसा शर्मा पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में काव्या का किरदार निभाती हैं। ना ही सिर्फ अपनी बेहतरीन एक्टिंग बल्कि खूबसूरती के लिए भी मदालसा शर्मा सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में मदालसा शर्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं। अदाकारा ने अपने बेडरूम से अपनी दो प्राइवेट फोटोज साझा की जिसमें वह सफेद रंग की शॉर्ट नाइटी में नजर आ रही हैं। अदाकारा का यह हॉट अंदाज देखकर लोग क्लीन बोल्ड हो गए हैं।

Also Read: Smart Jodi Contestant List: ऐश्वर्या शर्मा- नील भट्ट से लेकर भाग्यश्री- हिमालय दासानी तक रिएलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में आएंगे नजर, जानें शो में नजर आने वाले कपल्स की पूरी लिस्ट

रिलीज हुआ कंगना रनौत के शो लॉकअप का टीजर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। कंगना रनौत डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक ऐसा रियालिटी शो लेकर आ रही हैं जो अब तक किसी ने भी नहीं देखा होगा। हाल ही में कंगना रनौत के रियालिटी शो लॉक अप का टीजर रिलीज हुआ है जो रिलीज होते ही लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया। इस टीजर में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साध रही हैं। कंगना रनौत का यह शो 27 फरवरी से एमएक्स प्लेयर और 16 फरवरी से अल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा। 

उर्फी जावेद हुईं ट्रोल

टीवी की जानी-मानी अदाकारा उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद पिंक कलर की रिवीलिंग ड्रेस में नजर आई थीं जिसे देखकर फैंस अपना सिर पटकने लग गए थे। अदाकारा को इस अजीबोगरीब ड्रेस में देख कर लोग सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाने लगे। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तो यह तक कह दिया कि 'इस फटे बैलून की ड्रेस वाली लड़की को हटाओ यार।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।