लाइव टीवी

Top TV News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में हो सकती है नई एंट्री, जानें अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत

Updated Aug 12, 2022 | 21:37 IST

TV News Today in Hindi, 12 August 2022: छोटे पर्दे के कई टीवी सितारे आज दिन भर सुर्खियों में छाए रहे। रूपाली गांगुली, काजल पिसल, फहमान खान और अंजलि अरोड़ा समेत कई सितारों ने आज सुर्खियां बटोरीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
TV News Today in Hindi, 12 August 2022
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अब हो सकती है नई दया भाभी की एंट्री।
  • इमली टीवी सीरियल में अब‌ नजर नहीं आएंगे फहमान खान।
  • पीएम मोदी ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी को फोन कर जाना हालचाल।

TV News Today in Hindi, 12 August 2022: टीवी इंडस्ट्री से आज कई बड़ी खबरें सामने आईं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। हाल ही में यह खबर आई है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को अब नई दया भाभी मिल गई है। बॉम्बे टाइम्स की एक खबर के अनुसार, दयाबेन के किरदार के लिए मेकर्स काजल पिसल को स्क्रीन पर लाने की सोच रहे हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो काजल अगले महीने से इस टीवी शो की शूटिंग शुरू कर सकती हैं।

छोटे पर्दे पर आएगा इमली का नया सीजन, लेकिन फहमान खान नहीं होंगे हिस्सा 

कुछ खबरों के अनुसार, छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल्स में से एक इमली का पहला सीजन अब जल्द ही खत्म होने वाला है। इसी बीच इस टीवी शो के मेकर्स दूसरे सीजन की तैयारी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस टीवी शो में अब लीप आने वाला है जिसके बाद नए जनरेशन की कहानी दिखाई जाएगी। लेकिन यह कहा जा रहा है कि इमली के दूसरे सीजन‌ में फहमान खान नजर नहीं आएंगे। 

Also Read: Naagin-6 में 20 साल का लीप लाएगा 3 बड़े ट्विस्ट, सिंबा नागपाल कहेंगे अलविदा तो तेजस्वी प्रकाश निभाएंगी मां का रोल!

पीएम मोदी ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी को फोन कर जाना हालचाल

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत गंभीर बनी हुई है। वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं और कहा जा रहा है कि उनकी हालत में कोई सुधार नहीं है। कुछ सूत्रों के अनुसार, पीएम मोदी ने शुक्रवार को राजू श्रीवास्तव की पत्नी को कॉल किया था। पीएम नरेंद्र मोदी ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी। 

Also Read: Jhalak Dikhhla Jaa 10 Date, Time: कब कहां और कैसे देखें झलक दिखला जा 10, जानें प्रीमियर डेट-टाइम और कंटेस्टेंट लिस्ट

लीक हुआ एमएमएस वीडियो तो इमोशनल हुईं अंजलि अरोड़ा 

कुछ दिनों से सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा सुर्खियों में छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो गया जिसे उनका लीक्ड एमएमएस वीडियो बताया जा रहा है। सिद्धार्थ कनन से बात करते हुए अंजलि इमोशनल हो गईं और उन्होंने कहा कि उनका भी परिवार है और ऐसी चीजें सभी को प्रभावित करती हैं। उन्होंने कहा कि कुछ व्यूज पाने के लिए लोगों ने वीडियो से उनका नाम जोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि वायरल हो रहे वीडियो में वह नहीं हैं। 

रविवार विद स्टार प्लस परिवार का नया प्रोमो जारी हुआ है जिसमें जिसमें अक्षय कुमार सभी टीवी सितारों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा गया कि रूपाली अक्षय को राखी बांधती हैं जिसके बाद अक्षय उनके पैर भी छोटे हैं। रूपाली ने यह खुलासा किया कि वह 30 साल पहले अक्षय को राखी बांधती थीं। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह जब तक रहेंगी तब तक अक्षय कुमार को राखी बांधते रहेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।