लाइव टीवी

TV News Of The Day: बोल्ड ड्रेस में नेहा भसीन ने ढाया कहर तो करण कुंद्रा के बिग बॉस 15 छोड़ने की आई खबर 

Updated Dec 23, 2021 | 00:05 IST

Trending TV News Of The Day, 22 December 2021: छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। नेहा भसीन, सायली कांबले, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और शहनाज गिल समेत आज कई टीवी सितारे सुर्खियों में छाए रहे। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी जगत की बड़ी खबरें
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं बिग बॉस फेम नेहा भसीन।
  • करण कुंद्रा के बिग बॉस 15 छोड़ने की आई खबर।
  • सोशल मीडिया पर छाया शहनाज गिल की वेब सीरीज का पोस्टर।

Top TV News Today, 22 December 2021: छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। नेहा भसीन (Neha Bhasin), सायली कांबले (Sayli Kamble), करण कुंद्रा (Karan Kundrra), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) समेत आज कई टीवी सितारे लाइमलाइट में छाए रहे। यहां देखें टीवी जगत से सामने आईं दिनभर की बड़ी खबरें।

बोल्ड ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं नेहा भसीन 

हाल ही में जानी-मानी गायिका और बिग बॉस फेम नेहा भसीन (Neha Bhasin) को राजीव अडतिया के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट किया गया था। इस दौरान नेहा भसीन की ड्रेस ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इस ड्रेस की वजह से नेहा भसीन को सोशल मीडिया पर लोगों की खूब खरी-खोटी सुननी पड़ रही है। नेहा भसीन ने डिनर डेट के लिए पर्पल कलर की ब्रालेट ड्रेस पहनी थी। इस रिवीलिंग ड्रेस की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

इंडियन आइडल 12 फेम सायली कांबले ने की सगाई 

इंडियन आइडल 12 की सेकंड रनर-अप रहीं सायली कांबले (Sayli Kamble) ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड धवल (Dhawal) के साथ सगाई कर ली है। सोशल मीडिया पर सायली और धवल की इंगेजमेंट की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। सायली और धवल ने एक दूसरे को अपने घुटनों पर बैठकर अंगूठी पहनाई। वहीं, बाहों में बाहें डाल कर डांस करते हुए भी इन दोनों को देखा गया। इनका यह रोमांटिक अंदाज दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। 

क्या बिग बॉस 15 छोड़ने वाले हैं करण कुंद्रा?

हाल ही में यह खबर आ रही है कि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) छोड़ने वाले हैं। बिग बॉस 15 में लोगों को करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundrra And Tejasswi Prakash) की जोड़ी बहुत पसंद आती थी लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी लड़ने लगे हैं। अब यह कहा जा रहा है कि करण कुंद्रा बिग बॉस 15 छोड़ने वाले हैं। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि करण कुंद्रा सच में बिग बॉस 15 छोड़ रहे हैं या नहीं।

जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे यह दो टीवी सितारे 

ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट (Aishwarya Sharma And Neil Bhatt Wedding) और अंकिता लोखंडे-विक्की जैन (Ankita Lokhande And Vicky Jain Wedding) के बाद अब दो और टीवी सितारे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में यह खबर आई है कि टीवी अदाकारा गुरमीत बेदी (Gurpreet Bedi) 22 दिसंबर 2021 को अपने बॉयफ्रेंड कपिल आर्य से शादी करेंगी। इसके साथ टीवी अभिनेता मोहित हीरानंदानी (Mohit Hiranandani) भी अपनी गर्लफ्रेंड स्टेफी के साथ 30 दिसंबर को साथ में ले लेंगे।

सोशल मीडिया पर छाया शहनाज गिल की आगामी वेब सीरीज का पोस्टर

इन दिनों टीवी अदाकारा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आगामी हॉलीवुड वेब सीरीज लुसिफर (Lucifer) का पोस्टर साझा किया था जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। सोशल मीडिया यूजर्स को शहनाज गिल की आगामी वेब सीरीज का यह पोस्टर बहुत पसंद आ रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।