लाइव टीवी

TV Shows Spoiler: Imlie, Anupama, Yeh Rishta से Ghum Hai तक, आगे ये होगी टॉप 4 TV शोज की कहानी?

Updated Sep 02, 2021 | 18:13 IST

TV Shows Spoiler and Upcoming Twist: आज रात टीवी के 4 टॉप सीरियल अनुपमा, इमली, गुम है किसी के प्यार में और ये रिश्ता क्या कहलाता है में क्या होने वाला है? यहां जानिए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टॉप टीवी शो और सीरियल के अपडेट
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में- कार्तिक और सीरत की होगी शादी
  • अनुपमा की पुराने दोस्त अनुज कपाड़िया से होगी मुलाकात
  • जानिए क्या होगी इमली और गुम है किसी के प्यार में- आज की कहानी

मुंबई: टीवी शोज लोगों के लिए घरों पर मनोरंजन के साधन होते हैं और हाल के दिनो में कुछ टॉप टीवी सीरियल को चौंका देने वाली टीआरपी आई है। अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में और इमली जैसे धारावाहिकों ने रूढ़िवादिता को तोड़ा है और लोग कई तरह के ट्विस्ट व टर्न को पसंद कर रहे हैं। आज रात 4 चर्चित टीवी सीरियल्स में क्या होने वाला है, यहां सभी स्पॉइलर के बारे में जानिए...।

अनुपमा (Anupama Spoiler):

आज रात हम देखेंगे कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) कॉलेज के पुनर्मिलन कार्यक्रम में अपने पुराने सहपाठी, अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) से मिलती है। वह उसे सम्मान के साथ बधाई देता है। वनराज (सुधांशु पांडे) और काव्या (मदलसा शर्मा) अनुपमा को अनुज कपाड़िया के साथ देखकर जलन महसूस करते हैं। जैसा कि हम जानते हैं, पुराने कारखाने को कपाड़िया द्वारा खरीदा जाना था, लेकिन बाद में उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया।

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata hai Upcoming Twist):

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि कार्तिक (मोहसिन खान) और सीरत (शिवांगी जोशी) शादी कर लेते हैं। गोयनका हाउस में यह उत्सव होगा। हमने देखा कि सीरत के सामने शीला आई और उसने ड्रामा किया। कार्तिक उसे बताता है कि उसे बस सीरत को आशीर्वाद देना है और वहां से चले जाना है।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum hai kisi ke pyar meiin Spoiler):

घूम है किसी के प्यार में देखा कि कैसे साई (आयशा सिंह) ने पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) और विराट (नील भट्ट) को एक कैफे में पाया। इसी बात से वह काफी परेशान हैं। विराट सबको बताएंगे कि पाखी और वह एक कैफे में मिले थे। सम्राट (योगेंद्र विक्रम सिंह) विराट से पूछता है कि क्या वह परिवार को सूचित कर रहा है क्योंकि साईं ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा था। भवानी का कहना है कि चव्हाण परिवार की बहू से इसकी उम्मीद नहीं थी। सम्राट विराट से पूछता है कि पाखी के साथ उसका क्या समीकरण है।

इमली (Imlie Upcoming Twist):

इमली अपर्णा से कहेगी कि वह आदित्य (गश्मीर महाजनी) को वापस घर ले आएगी। मीठी अपनी बेटी इमली को आशीर्वाद देंगी। दुलारी उन पर कुमकुम बरसाती नजर आएंगी। इस बीच, मालिनी (मयूरी देशमुख) परेशान है क्योंकि वह वापस नहीं आया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।