लाइव टीवी

TV Weekly News: भारती सिंह ने दी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी, नकुल मेहता कोविड-19 के शिकार, राखी सावंत के पति का खुलासा!

Updated Dec 26, 2021 | 19:11 IST

Trending tv news of the week: बीते सप्ताह टीवी इंडस्ट्री में काफी सारी उथल-पुथल देखने को मिली और कई सारी खबरें टीवी इंडस्ट्री से सामने आई हैं। एक नजर पूरे सप्ताह की ट्रेंडिंग टीवी न्यूज पर।

Loading ...
टॉप टीवी न्यूज वीकली
मुख्य बातें
  • भारती सिंह ने फैंस को दी जल्द मां बनने की खुशखबरी।
  • नकुल मेहता हुए कोविड-19 से संक्रमण के शिकार।
  • अनुपमा टीवी सीरियल में नई किरदार की एंट्री।

मुंबई: पिछला हफ्ता टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए काफी रोमांचक और उथल-पुथल भरा रहा। बहुत सारा ड्रामा और बहुत सारी चीजें हुईं, जिसने दर्शकों के उत्साह के स्तर को बढ़ा दिया। कॉमेडियन भारती सिंह ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। अनुपमा के प्रशंसक मालविका के किरदार से खास प्रभावित नहीं हुए और बड़े अच्छे लगते हैं के अभिनेता नकुल मेहता का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, और इस सप्ताह और भी बहुत कुछ हुआ। तो आइए देखते हैं इस हफ्ते की सबसे बड़ी सुर्खियां:

भारती सिंह ने प्रेग्नेंसी की लेकर की घोषणा:

कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिम्बाचिया अपने पहले बच्चे का स्वागत जल्द करने वाले हैं। दंपति जल्द ही इस दुनिया में अपने नन्हे-मुन्नों का स्वागत करेंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह घोषणा की और उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया।

'बड़े अच्छे लगते हैं' अभिनेता नकुल मेहता हुए COVID-19 संक्रमित:

बड़े अच्छे लगते हैं के अभिनेता नकुल मेहता ने हाल ही में COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'चूंकि आपका लड़का आज अपने दिमाग में कम धूमिल महसूस करता है, त्वरित स्वास्थ्य अपडेट, किसी ने वास्तव में नहीं पूछा.. विल स्मिथ के लिए आभार, दवाओं का एक बैराज, नेटफ्लिक्स पर यू, स्पॉटिफाई पर मॉडर्न लव पॉडकास्ट, अली सेठी की उदास आवाज, कुछ क्रिसमस की रोशनी, मेरी डायरी और मेरे घर की महिला का गर्म भोजन, मेरा साथ देने के लिए, ये मेरे कोविड को हराने के मंत्र हैं!'

इमली शो छोड़ सकते हैं आदित्य उर्फ ​​गशमीर महाजनी:

हिट टीवी शो में अभिनेता गशमीर महाजनी उर्फ ​​आदित्य जल्द ही इमली से ब्रेक लेने वाले हैं। गशमीर को अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए शो से एक ब्रेक की जरूरत है जो सीधे एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

अनुपमा : मालविका की एंट्री से बेपरवाह फैन्स:

अनुपमा टीवी शो कई हफ्तों से दिलों और टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। अनुज कपाड़िया के रूप में गौरव खन्ना के शो में प्रवेश के बाद, प्रशंसक आगामी एपिसोड देखने के लिए उत्साहित थे, लेकिन मालविका (अनुज की छोटी बहन) के रूप में अनेरी वजानी की नई एंट्री प्रशंसकों को प्रभावित नहीं कर पाई।

बिग बॉस 15: राखी सावंत के पति रितेश ने किया चौंकाने वाला खुलासा

राखी सावंत के पति रितेश को बिग बॉस 15 से बाहर कर दिया गया है और उनके बाहर निकलने के बाद उन्होंने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने अभी तक कानूनी रूप से राखी सावंत से शादी नहीं की है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी से तलाक के लिए अर्जी दी है, हालांकि उन्होंने अभी तक साइन नहीं किए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।