लाइव टीवी

Top TV News: बंगाली रीति-रिवाजों से Puja Banerjee-Kunal Verma ने की शादी, वायरल हुआ Rubina Dilaik का Shah Rukh Khan गाना 

Updated Nov 18, 2021 | 21:29 IST

Top TV News Today: टीवी अदाकारा पूजा बनर्जी से लेकर अनुपमा फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली, शहनाज गिल और रुबीना दिलैक समेत आज यह टीवी सितारे सुर्खियों में बने रहे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी जगत की बड़ी खबरें
मुख्य बातें
  • रिलीज हुआ रुबीना दिलैक का नया गाना शाह रुख खान। 
  • शहनाज गिल ने पहने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मां के कपड़े।
  • कुत्तों के साथ केक काटती नजर आईं अनुपमा फेम रूपाली गांगुली।

Top TV News, 18 November 2021: टीवी इंडस्ट्री से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। बात करें पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) और कुणाल वर्मा (Kunal Verma) की तो हाल ही में इन दोनों सितारों ने अपने 1 साल के बेटे की मौजूदगी में गोवा में शादी की थी। पिछले साल इन दोनों ने कोरोनावायरस महामारी के दौरान कोर्ट मैरिज किया था। गोवा में शादी करने के बाद पूजा बनर्जी-कुणाल वर्मा ने बंगाली रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा बंगाली दूल्हा और दुल्हन के लिबास में हैं। लाल रंग की साड़ी पहनकर पूजा बनर्जी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है वहीं कुणाल वर्मा शेरवानी में बहुत स्मार्ट नजर आ रहे हैं। 

एक बार फिर टीआरपी की रेस में अनुपमा शो आगे

बार्क इंडिया (BARC India) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में अनुपमा (Anupamaa) सीरियल राज कर रहा है वहीं दूसरी नंबर पर गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) धारावाहिक है। इस हफ्ते उड़ारियां (Udaariyaan) टीवी शो की टीआरपी में उछाल देखा गया। इस टीवी शो को तीसरा स्थान मिला है। वहीं चौथे नंबर पर टीवी सीरियल इमली (Imlie) है। ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) टीवी सीरियल के टीआरपी में भी उछाल देखा गया। इंटरेस्टिंग ट्रैक की वजह से इस टीवी सीरियल ने टॉप 5 शोज में अपनी जगह बना ली है। 

शहनाज गिल ने पहने सिद्धार्थ शुक्ला की मां के कपड़े

जानी-मानी अदाकारा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मां और बहन के कपड़े पहने हैं। एक तस्वीर में देखा गया कि शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की मां का नीला कुर्ता और दुपट्टा पहना है वहीं दूसरी तस्वीर में शहनाज गिल को एक सफेद साड़ी में देखा गया जो कथित तौर पर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की बहन नीतू शुक्ला की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रुबीना दिलैक का नया वीडियो सॉन्ग

जानी-मानी टीवी अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नया वीडियो सॉन्ग रिलीज हो गया है। रुबीना दिलैक के इस गाने को पॉपुलर सिंगर इंदर चहल (Inder Chahal) ने अपनी आवाज दी है। ‌खास बात तो यह है कि रुबीना दिलैक के इस गाने का नाम शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) रखा गया है। इस वीडियो सॉन्ग में कई बार रुबीना दिलैक को शाहरुख खान का आईकॉनिक पोज डांस फॉर्म में कॉपी करते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक का यह गाना जमकर वायरल हो रहा है।

स्ट्रीट डॉग्स को केक खिलाती नजर आईं रूपाली गांगुली

सोशल मीडिया पर रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्ट्रीट डॉग्स को केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रूपाली गांगुली स्ट्रीट डॉग्स के साथ केक काट रही हैं और उन्हें अपने हाथों से केक खिला रही हैं। इस केक पर 2M लिखा हुआ था। दरअसल, रूपाली गांगुली के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 2 मिलियन हो गई है जिस खुशी में उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा किया और यह छोटा सा सेलिब्रेशन रखा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।