लाइव टीवी

Trending TV News: राजनीति में कदम रखेंगी Kamya Punjabi, YRKKH की शूटिंग के आखिरी दिन फूट-फूट कर रोईं Shivangi Joshi

Updated Oct 26, 2021 | 22:49 IST

Trending TV News Of The Day: टीवी की जानी-मानी अदाकारा काम्या पंजाबी राजनीति में कदम रखने वाली हैं। दूसरी ओर, ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल की आखिरी शूटिंग के दिन शिवांगी जोशी इमोशनल हो गईं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी जगत की बड़ी खबरें
मुख्य बातें
  • YRKKH की शूटिंग के आखिरी दिन शिवांगी जोशी हुईं इमोशनल।
  • राजनीति की ओर रुख करेंगी टीवी अदाकारा काम्या पंजाबी। 
  • छोटी सरदानी टीवी शो में वापसी करेंगी अनीता राज।

TV Newsmakers Of The Day, 27 October 2021: टीवी जगत से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। बात करें अगर सीनियर एक्ट्रेस अनीता राज (Anita Raj) की तो उनकी तरफ से जल्द ही उनके फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। Telly Talk India से बात करते हुए अनीता राज ने बताया कि वह जल्द ही छोटे पर्दे के पॉपुलर शो छोटी सरदारनी में वापसी करने वाली हैं। उनकी वापसी इस शो के दर्शकों के लिए सरप्राइज है। अनीता राज ने बताया कि वह अपने किरदार कुलवंत कौर गिल को गंभीरता से ले रही हैं। इसके साथ उन्होंने आर्यन खान के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि वह न्यायपालिका के साथ हैं। अंत में जीत सच्चाई की ही होगी। 

इमोशनल हुईं शिवांगी जोशी

स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने अब इस शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। इस शो में शिवांगी जोशी को नायरा और सीरत का किरदार निभाते हुए देखा गया था। ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग के आखिरी दिन टीवी एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गईं। सिर्फ शिवांगी जोशी ही नहीं बल्कि उनकी पूरी टीम भी भावुक हो गई थी। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के जाने के बाद इस टीवी शो में बड़ा लीप आने वाला है।

 

राजनीति की ओर रुख करेंगी काम्या पंजाबी 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एक सूत्र ने यह साझा किया है कि काम्या पंजाबी अब राजनीति की ओर रुख करने वाली हैं। सूत्र ने बताया कि काम्या पंजाबी राजनीति में दिलचस्पी लेती हैं। मगर बिजी शेड्यूल की वजह से वह कभी इसका हिस्सा नहीं बन पाईं। अब जब, उनका टीवी शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की ऑफ-एयर हो गया है तो, अब वह पॉलिटिक्स में कदम रखने वाली हैं। सूत्र ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी जाॅइन कर लिया है और वह जल्द ही अनाउंसमेंट करने वाली हैं।

मोहसिन खान के आगामी प्रोजेक्ट्स

शिवांगी जोशी के साथ मोहसिन खान ने भी यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो को अलविदा कह दिया है। शिवांगी जोशी से पहले मोहसिन खान ने इस शो को क्विट कर दिया था। एक सूत्र ने Bollywood Life से बात करते हुए यह बताया है कि मोहसिन खान कई प्रोड्यूसर्स से बातचीत कर रहे हैं। इसके साथ वह राजन शाही के नए फैमिली ड्रामा में नजर आ सकते हैं। इतना ही नहीं बल्कि मोहसिन खान ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी अपना जलवा दिखा सकते हैं। 

तेजस्वी के बीमार पड़ने पर परेशान हुए करण कुंद्रा

यह कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस 15 में अब एक और लव स्टोरी देखने को मिल सकती है। एक तरफ जहां करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के करीब आते जा रहे हैं, वहीं तेजस्वी भी करण कुंद्रा का साथ दे रही हैं। बिग बॉस 15 के नए प्रोमो में यह देखा जाएगा कि तेजस्वी प्रकाश के बीमार हो जाने पर करण कुंद्रा उन्हें अपनी गोद में उठाकर मेडिकल रूम ले जाएंगे। करण कुंद्रा का यह अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।