लाइव टीवी

TV Newsmakers Of The Day: नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय ने लिए सात फेरे तो आपत्तिजनक बयान देने के बाद विवादों में फंसी श्वेता तिवारी 

Updated Jan 27, 2022 | 22:40 IST

Trending TV News Today, 27 January 2022: छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। मौनी रॉय, श्वेता तिवारी, तेजस्वी प्रकाश और जैन इमाम समेत आज कई टीवी सितारे सुर्खियों में बने रहे। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी जगत की बड़ी खबरें
मुख्य बातें
  • नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय ने सूरज नांबियार संग रचाई शादी।
  • टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी ने दिया अपत्तिजनक बयान।
  • तेजस्वी प्रकाश पर उनके एक्स ने लगाया धोखा देने का आरोप।

TV Newsmakers Of The Day, 27 January 2022: टीवी इंडस्ट्री से आज कई बड़ी खबरें सामने आईं जिन्होंने लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया। छोटे पर्दे के कई टीवी सितारे आज दिनभर सुर्खियों में बने रहे। टीवी न्यूज चैनल से लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक आज कई टीवी सितारों की चर्चा होती रही। बात करें अगर नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय की तो उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी कर ली है। वहीं, श्वेता तिवारी ने एक आपत्तिजनक बयान दिया है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। मौनी रॉय और श्वेता तिवारी समेत आज कई टीवी सितारे लाइमलाइट में रहे। 

मौनी रॉय ने लिए सात फेरे 

छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा मौनी रॉय ने आज अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ सात फेरे ले लिए। अदाकारा की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें देखा जा सकता है कि टीवी एक्ट्रेस ने सफेद और लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी है और इस लुक को उन्होंने गोल्ड ज्वेलरी के साथ पूरा किया है। वहीं, अगर उनके पति सूरज की बात की जाए तो वह गोल्डन कुर्ता और सफेद धोती में नजर आ रहे थे। एक भव्य समारोह के दौरान इस कपल ने शादी रचाई। उनकी शादी में अर्जुन बिजलानी और मंदिरा बेदी समेत कई टीवी सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। अर्जुन बिजलानी और मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौनी रॉय की शादी और प्री वेडिंग फंक्शंस की तस्वीरें साझा की हैं। 

Also Read: एक काउच पर गुजरी अनुज-अनुपमा की रात तो समर के लिए नंदनी को हुआ अपने प्यार का एहसास 

श्वेता तिवारी ने दिया आपत्तिजनक बयान

श्वेता तिवारी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में अदाकारा ने एक ऐसा आपत्तिजनक बयान दिया है जिसकी वजह से वह मुश्किलों में घिर गई हैं। दरअसल, मनीष हरिशंकर की वेब सीरीज शोस्टॉपर्स की शूटिंग इन दिनों मध्य प्रदेश में चल रही है। इस सिलसिले में श्वेता तिवारी भी प्रेस कांफ्रेंस में शामिल थीं जहां उन्होंने मीडिया के सामने मजाक करते हुए यह कह दिया कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'। जैसे ही श्वेता तिवारी का यह वीडियो वायरल हुआ वैसे ही हर जगह बवाल मच गया। वीडियो वायरल होने की वजह से गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि वह इस बयान की निंदा करते हैं। इसके साथ उन्होंने भोपाल के पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे के अंदर सभी तथ्यों की जांच करने का निर्देश दिया है और रिपोर्ट मांगी है। 

तेजस्वी प्रकाश के एक्स बॉयफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप

बिग बॉस 15 अपने फिनाले वीक में पहुंच गया है और जल्द ही इस टीवी शो को अपना विनर मिलने वाला है। ‌बिग बॉस 15 के 6 कंटेस्टेंट फिनाले में हैं जिनमें से एक तेजस्वी प्रकाश भी हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति तेजस्वी प्रकाश पर धोखा देने का आरोप लगा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी प्रकाश का एक्स ब्वॉयफ्रेंड उन्हें प्यार में तड़पने की बद्दुआ दे रहा है। आपको बता दें तेजस्वी प्रकाश का यह एक म्यूजिक वीडियो है जिसमें वह विनीत सिंह के अपोजिट नजर आ रही हैं।

Also Read: विराट को बचाने के लिए सई ने दिया डीआईजी को धोखा तो धक्के मार कर सई को घर से बाहर निकालेगी भवानी 

छोटे पर्दे पर हो रही है जैन इमाम की वापसी

छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता जैन इमाम टीवी सीरियल फना- इश्क में मरजावां से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, जैन इमाम इस टीवी सीरियल में मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। कहा जा रहा है कि वर्ष 2016 से इस टीवी सीरियल की कहानी लिखी जा रही है। जैन इमाम ने बताया कि उन्हें इस टीवी सीरियल के लिए अपना वजन कम करना पड़ा। ‌उन्होंने बताया कि यह टीवी सीरियल हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों से हटकर है। इसके साथ उन्हें इस टीवी सीरियल के लिए अपना थोड़ा सा वजन भी घटाना पड़ा है। 

बालिका वधू 2 में आने वाला है 3 साल का लीप 

छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल बालिका वधू 2 में अब 3 साल का लीप आने वाला है जिसके साथ इस टीवी सीरियल की कहानी बदल जाएगी। हाल ही में इस टीवी सीरियल के नए प्रोमो रिलीज हुए हैं जिसमें यह देखा जा सकता है कि 3 साल के बाद आनंद, आनंदी और जिगर की जिंदगी बदल जाएगी। 3 साल में आनंदी अपने सपने पूरे कर लेगी वहीं 3 साल बाद आनंद अमेरिका से वापस आ जाएगा। इसके साथ जिगर कोमा में चला गया था जिसकी वजह से इन 3 सालों तक आनंदी उसकी देखभाल कर रही थी। हाल ही में जो प्रोमो रिलीज हुआ है उसमें रणदीप राय नेगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।