लाइव टीवी

Top TV News: समुद्री लुटेरे बने टीवी एक्टर शाहीर शेख तो पूनम पांडे ने एक्स हस्बैंड को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

Updated Mar 02, 2022 | 22:35 IST

Trending TV News Today, 02 March 2022: आज टीवी जगत से कई खबरें सामने आईं जिन्होंने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया। यहां देखें टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
TV Newsmakers Of The Day, 02 March 2022
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं शाहीर शेख की तस्वीरें।
  • रिलीज हुआ तेजस्वी और करण के गाने का टीजर। 
  • पूनम पांडे ने एक्स पति को लेकर किया शॉकिंग खुलासा। 

TV Newsmakers Of The Day, 02 March 2022: रोजाना की तरह आज भी टीवी जगत से कई बड़ी खबरें सामने आईं जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। टीवी जगत में एक भी ऐसा दिन नहीं जाता है जब टीवी सितारे सुर्खियों में अपनी जगह ना बनाते हों। आए दिन टीवी इंडस्ट्री में ऐसा कुछ ना कुछ होता रहता है जिसकी वजह से टीवी सेलेब्स खबरों में बने रहते हैं। आज भी टीवी जगत से कई खबरें सामने आईं हैं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। सोशल मीडिया पर आज शाहीर शेख और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें यह दोनों नए-नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। इनके अलावा आज कई टीवी सितारे सुर्खियों में रहे। यहां देखें आज की टॉप टीवी न्यूज।  

पूनम पांडे ने एक्स हस्बैंड को लेकर किया खुलासा

जानी-मानी अदाकारा पूनम पांडे इन दिनों कंगना रनौत के रियालिटी शो लॉकअप में नजर आ रही हैं। अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए अदाकारा ने यह बताया कि उनके एक्स हसबैंड सैम बॉम्बे उन्हें मारा करते थे। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि एक वक्त ऐसा था जब वह ब्रेन हेमरेज का शिकार हो गई थीं। करणवीर बोहरा से बात करते हुए पूनम पांडे ने अपने एक्स पति को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है। अदाकारा ने इसके साथ यह भी बताया कि उनके पति उन्हें फोन इस्तेमाल करने की इजाजत भी नहीं देते थे। अदाकारा ने यह भी बताया कि जब वह अपने डॉगी के साथ सोती थीं तो उनके पति यह कहते थे कि वह अपने डाॅगी से ज्यादा प्यार करती हैं ना कि अपने हस्बैंड से। 

Also Read: Lock Upp: कुत्ते को प्यार करने पर एक्स पति ने की पिटाई, हुआ था ब्रेन हैमरेज, पूनम पांडे ने किए खुलासे

बालिका वधू 2 को लेकर शिवांगी ने कहा यह 

टीवी सीरियल बालिका वधू 2 पिछले वर्ष 2021 में छोटे पर्दे पर प्रसारित हुआ था जो पिछले महीने ही ओटीटी पर शिफ्ट हुआ है। ओटीटी पर शिफ्ट होने के साथ इस शो का नाम भी चेंज कर दिया गया है। बालिका वधू 2 से अब यह शो बालिका वधू आनंदी का नया सफर हो गया है। इस पर बात करते हुए शिवांगी जोशी ने पिंकविला से यह कहा कि यह टीवी शो अभी खत्म नहीं हुआ है बल्कि यह ओटीटी पर आ रहा है। उन्होंने बताया कि उनका शो टीवी पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाया लेकिन ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रहा है। ओटीटी पर उन्हें नई ऑडियंस मिली है और वह इस बात से खुश हैं। 

रिलीज हुआ करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के पहले म्यूजिक वीडियो का टीचर 

टीवी के लव बर्डस करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जल्द ही यह कपल अपने नए और पहले रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में नजर आएगा। हाल ही में उनके रोमांटिक म्यूजिक वीडियो रुला देती है का टीजर रिलीज हुआ है।‌ उनका यह गाना 3 मार्च को रिलीज होने वाला है। जैसे ही इस सेलिब्रिटी कपल के म्यूजिक वीडियो का टीचर आया वैसे ही फैंस इस गाने को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस इस म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब चैनल पर देख पाएंगे। 

Also Read: Urfi Javed Family: उर्फी की बहनों के चेहरे से भी बरसता है नूर, मां तो देती हैं टॉप एक्ट्रेसेज को टक्कर 

सोशल मीडिया पर छाई रुबीना दिलैक की तस्वीर

छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा रुबीना दिलैक आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं। इन तस्वीरों में टीवी अदाकारा एक नए अंदाज में देखी जा सकती हैं। रुबीना दिलैक इन तस्वीरों में स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। उनके फैंस को अदाकारा की यह तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं। 

समुद्री लुटेरे बने शाहीर शेख 

टीवी के जाने-माने एक्टर शाहीर शेख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसे देखने के बाद लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। शाहीर शेख द्वारा साझा की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह समुद्री लुटेरे के किरदार में हैं। दरअसल शाहीर शेख का यह लुक उनके नए शो वो तो है अलबेला के लिए है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।