लाइव टीवी

Top TV News Today: चीकू की मम्मी दूर की सीरियल हो रहा ऑफ एयर तो भारती सिंह हैं प्रेग्नेंट, टप्पू छोड़ रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो

Updated Dec 11, 2021 | 00:09 IST

Trending TV News Of The Day, 10 December 2021: दिलीप जोशी, दिशा वकानी, आदित्य नारायण, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश समेत आज कई टीवी सितारे सुर्खियों में छाए रहे। यहां जानें टीवी इंडस्ट्री से आई बड़ी खबरें।

Loading ...
टीवी की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • अप्रैल 2022 में बच्चे की जन्म देंगी भारती
  • गुम है किसी के प्यार में नई एंट्री
  • जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें

अभिनेता दिलीप जोशी सातवें आसमान पर हैं। उनकी बेटी नियति 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार है। दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी के  प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। अब हाल ही में शादी के फंक्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में जेठालाल बेहद खुध और सेलिब्रेशन मोड में दिख रहे हैं। दिलीप जोशी के फैन क्लब द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में उन्हें ढोल पर नाचते और फिर समारोह में गाते हुए देखा जा सकता है। उनका उत्साह और आनंद साफ झलक रहा है। बहुत सारे लोग वीडियो में दिलीप जोशी के साथ गरबा की रंग-बिरंगे पोशाकों में मंच पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अप्रैल 2022 में बच्चे की जन्म देंगी भारती
कॉमेडियन भारती सिंह के फैन्स के लिए खुशखबरी है। खबर थीं कि कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। हालांकि जब भारती सिंह से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया था। उनका कहना था कि अगर प्रेग्नेंसी की खबर सच होती तो वे ऐसी कोई बात नहीं छिपाएंगे। अब भारती सिंह ने इंस्टाग्राम पर इस बात की घोषणा कर दी है। भारती ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें यह घोषणा की गई है कि वह वास्तव में गर्भवती हैं। जिससे जाहिर है कि कपल को लेकर आ रही खबरें सही थीं। भारती सिंह अगले साल बच्चे को जन्म देंगी। कॉमेडियन भारती की ड्यू डेट अप्रैल की एंड या मई की शुरुआत बताई जा रही है।

ऑफ एयर हो रहा चीकू की मम्मी दूर की सीरियल
चीकू की मम्मी दूर की पिछले कुछ समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। शो ने अपनी कहानी और सितारों के साथ दर्शकों के बीच जगह बनाना शुरू कर दिया है। चीकू की मम्मी दूर की एक डांस आधारित शो है जिसमें एक मां की दिल को छू लेने वाली कहानी है जो अपनी खोई हुई बेटी की तलाश में है। अब खबर यह है कि चीकू की मम्मी दूर की जनवरी 2022 में खत्म होने यानि बंद होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह शो टीआरपी में अच्छा मुकाबला कर रहा था, लेकिन अब जब कभी कभी इत्तेफाक से लॉन्च होने के लिए तैयार है जो कि चीकू की मम्मी दूर की को रिप्लेस करेगा। 

टप्पू छोड़ रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो
सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अभिनेता राज अनादकट, जेठालाल के बेटे टप्पू की भूमिका निभाते हैं। नई रिपोर्ट के अनुसार, राज शो छोड़ रहे हैं। जबकि इसका वास्तविक कारण अभी तक ज्ञात नहीं है। कयास हैं कि मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी के साथ डेटिंग की अफवाहें आने से वो सीरियल से बाहर निकल गए हैं या उनको बाहर किया गया है। शो के एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया, 'राज के साथ यात्रा बहुत ही मधुर रही है। कई बार ऐसा हुआ है कि टीम ने उनके साथ बात करने की कोशिश की है लेकिन चीजें अब काम नहीं कर रही हैं। न तो वह बहुत लंबे समय तक टिके रहने को तैयार हैं और न ही कास्ट और क्रू उनको रुकने के लिए कह रहे हैं।'

गुम है किसी के प्यार में नई एंट्री
टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स अब कहानी को और भी मसालेदार बनाने वाले हैं। खबर है कि गुम है किसी के प्यार में फिर से नई एंट्री होने जा रही है। एक बार फिर से सीरियल में एक और एक्ट्रेस नई एंट्री लेने वाली है जो कि अहम भूमिका निभाएगी। ये अदाकारा कोई और नहीं बल्कि काजल पिसाल हैं। टीवी अदाकारा काजल पिसाल की अब गुम है किसी के प्यार में नई एंट्री होने वाली हैं। हालांकि उनके रोल को लेकर फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है। सोशल मीडिया पर ये खबर आने के बाद अफवाहें हैं कि काजल पिसाल, विराट की चौथी पत्नी का रोल करेंगीं? हालांकि ये कयास लगातार मेकर्स द्वारा विराट के लव एंगल ट्रैक को दिखाने की वजह से लगाए जा रहे हैं। वैसे काजल का रोल सीरियल में क्या होगा ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।