लाइव टीवी

Top TV News Today: सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार वालों ने की खास अपील, एक्टर के नाम का इस्तेमाल करने से पहले ली जाए इजाजत 

Updated Jan 26, 2022 | 00:23 IST

Top TV News Today, 25 January 2022: छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। सिद्धार्थ शुक्ला, दीपिका चिखलिया, सिद्धार्थ निगम और आदित्य नारायण समेत कई टीवी सितारे आज चर्चा में रहे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी जगत की बड़ी खबरें
मुख्य बातें
  • दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार वालों ने लोगों से की खास अपील।
  • आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की शादी को लेकर आ रही हैं खबरें।
  • चूल्हे पर खाना बनाते दिखीं टीवी की सीता दीपिका चिखलिया।

Trending TV News Today, 25 January 2022: टीवी इंडस्ट्री से आए दिन कई खबरें सामने आती हैं जो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। रोजाना की तरह आज भी कई खबरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। आज छोटे पर्दे के कई सितारे सुर्खियों में बने रहे।

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार वालों ने की खास अपील

सिद्धार्थ शुक्ला के असमय मृत्यु ने सभी को अंदर से झकझोर कर रख दिया था। बहुत सारे सेलिब्रिटीज और म्यूजिक कंपनी दिवंगत ऐक्टर को श्रद्धांजलि देने के लिए नए गाने और प्रोजेक्ट्स के साथ सामने आए। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को यह चीज बिल्कुल भी पसंद नहीं आई कि एक्टर के नाम का इस्तेमाल करके पब्लिसिटी गेन की जा रही है। इसी कड़ी में हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार वालों ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए लोगों से यह अपील की है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के कंसेंट का ख्याल रखें। इसके साथ उन्होंने यह भी अपील की है कि किसी भी प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ शुक्ला के नाम का इस्तेमाल करने से पहले परिवार वालों से इजाजत जरूर ली‌ जाए।

Also Read: बालिका वधू 2: आनंदी ने ठुकराया अपने सबसे अच्छे दोस्त आनंद का लव प्रपोजल, अलग हुईं दोनों की राहें? 

चूल्हे पर खाना बनाती दिखीं दीपिका चिखलिया 

सोशल मीडिया पर छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा दीपिका चिखलिया का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह देसी अंदाज में चूल्हे पर खाना बनाते हुए नजर आ रही हैैं। लोगों को दीपिका चिखलिया का यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है वहीं कुछ प्रशंसक उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

डेंगू से पीड़ित हैं सिद्धार्थ निगम

छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ निगम पिछले कुछ समय से बीमार हैं। तबीयत खराब होने के बाद सिद्धार्थ निगम ने तीन बार अपना कोरोना टेस्ट करवाया था लेकिन उनके रिपोर्ट नेगेटिव आए थे। जिसके बाद उन्हें यह पता चला कि वह डेंगू से पीड़ित हैं। बीमार होने के चलते सिद्धार्थ निगम फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल से सिद्धार्थ निगम ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए यह बताया है कि वह पहले से ठीक हैं और उनकी तबीयत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है। 

Also Read: Anupamaa Highpoint Drama: अब वनराज की खैर नहीं! वनराज को पटखनी देने के लिए अनुपमा-काव्या ने मिलाया हाथ 

आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल का हुआ बेबी शावर

हाल ही में टीवी सेलिब्रिटी आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल ने यह जानकारी दी थी कि वह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल का बेबी शावर हुआ जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल ने सफेद रंग के कपड़े पहने हैं। 

सामने आ रही हैं असिम रियाज और हिमांशी खुराना की शादी की खबरें 

बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आती है। लोग जल्द ही असिम रियाज और हिमांशी खुराना की शादी की खबर सुनना चाहते हैं। इसी बीच असिम रियाज और हिमांशी खुराना को मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर स्पाॅट किया गया था जिसके बाद से यह अफवाहें उड़ रही हैं कि यह दोनों सितारे जल्द ही शादी करने वाले हैं इसलिए वह अपनी शादी की तैयारियां कर रहे हैं। फिलहाल, आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।