लाइव टीवी

Top TV News Today: गुम है की सई ने फ्लाॅन्ट किया अपना बेबी बंप तो कपिल शर्मा ने किया खुलासा, टीचर्स निकम्मा कहकर उड़ाते थे उनका मजाक 

Updated Jan 26, 2022 | 22:33 IST

Top TV News Today, 26 January 2022: आयशा सिंह, कपिल शर्मा, रणदीप राय, तेजस्वी प्रकाश, सिंबा नागपाल, शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल आज यह टीवी सितारे दिनभर सुर्खियों में छाए रहे। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी जगत की बड़ी खबरें
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं आयशा सिंह की तस्वीरें।
  • कपिल शर्मा को निकम्मा कहकर टीचर्स उड़ाते थे उनका मजाक।
  • बालिका वधू 2 को लेकर उड़ रही अफवाहों पर रणदीप राय ने तोड़ी चुप्पी।

Top And Trending TV News Today In Hindi 26 January 2022: रोजाना की तरह टीवी जगत से आज कई बड़ी खबरें सामने आईं जिन्होंने लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया। छोटे पर्दे के कई चमकते सितारे आज दिनभर चर्चा में बने रहे। एक तरफ जहां गुम है किसी के प्यार में फेम आयशा सिंह की तस्वीरें आज जमकर वायरल हुईं तो वहीं कपिल शर्मा ने अपने कॉलेज लाइफ को याद करते हुए एक खुलासा किया है। आयशा सिंह और कपिल शर्मा समेत आज छोटे पर्दे के कई टीवी सितारे लाइमलाइट में रहे।

वायरल हुईं आयशा सिंह की तस्वीरें 

गुम है किसी के प्यार में फेम आयशा सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आयशा सिंह इस टीवी सीरियल में सई का किरदार निभाती हैं। हाल ही में अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं जिन्हें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अचंभे में पड़ गए। एक्ट्रेस द्वारा साझा की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह अपने टीवी सीरियल के सेट पर मौजूद हैं और अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। आयशा सिंह को अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट करता देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के मन में कई सवाल खड़े हो गए। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है क्या इस टीवी सीरियल में कोई नया ट्विस्ट आने वाला है। 

Also Read: Naagin 6 Update: तेजस्वी प्रकाश बनेंगी एकता कपूर की नई नागिन, बिग बॉस-15 फेम सिम्बा नागपाल होंगे TV सीरियल के हीरो?

कपिल शर्मा ने साझा किया मजेदार किस्सा

पॉपुलर स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी के शो पर हाल ही में कपिल शर्मा पहुंचे थे। अनुभव ने कपिल शर्मा का इंटरव्यू लिया जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा और अनुभव को मस्ती कर रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा ने एक मजेदार किस्सा साझा करते हुए यह बताया कि उनके टीचर्स उन्हें निकम्मा कहकर उनका मजाक उड़ाते थे। इसके साथ कपिल शर्मा ने यह भी बताया कि उन्होंने स्टैंड अप कॉमेडी करने की शुरुआत अपने कॉलेज से की। 

Also Read: Anupamaa 4 twist: वनराज के दिमाग में 3 बड़े प्लान तो मालविका करेगी अनुज-अनुपमा से बगावत, TV सीरियल में आएंगे 4 बड़े ट्विस्ट

क्या ऑफ एयर होने वाला है बालिका वधू 2?

पिछले कुछ दिनों से यह अफवाहें उड़ रही हैं कि छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी सीरियल बालिका वधू 2 जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। लॉन्च होने के कुछ महीनों बाद ही इस टीवी सीरियल के ऑफ एयर होने की अफवाहों ने लोगों को हैरान कर दिया था। लेकिन इस टीवी सीरियल में आनंद का किरदार निभाने वाले एक्टर रणदीप राय ने इन सभी अफवाहों को ठुकरा दिया है। बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार रणदीप राय ने बताया कि उन्हें ऐसी खबरें सुनने को नहीं मिली हैं और प्रोडक्शन टीम में से किसी ने भी इस विषय पर कोई बात नहीं की है। 

नागिन 6 में दिखेंगी तेजस्वी प्रकाश

पिछले कुछ समय से एकता कपूर अपने पॉपुलर टीवी सीरियल नागिन के छठे फ्रेंचाइजी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरों के अनुसार, एकता कपूर को अब जाकर नागिन 6 के लिए अपनी लीड अदाकारा मिल गई है। कहा जा रहा है कि तेजस्वी प्रकाश इस टीवी सीरियल में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं। इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि एकता कपूर के टीवी सीरियल में सिंबा नागपाल को भी फीचर किया जाएगा। हाल ही में उन्हें नागिन शो के सेट पर देखा गया था जिसके बाद से यह खबरें सामने आ रही हैं। खबरों के अनुसार, ईशान सहगल भी इस टीवी सीरियल में लीड एक्टर बन सकते हैं। 

शमिता शेट्टी पर भड़कीं तेजस्वी प्रकाश

बिग बॉस 15 का हाल ही में नया प्रोमो जारी हुआ है जिसमें कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी को करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के पीठ पर बैठकर मसाज देते हुए देखा जा रहा है। इस नए प्रोमो में यह देखा जा सकता है कि शमिता शेट्टी को ऐसा करते हुए देखकर तेजस्वी प्रकाश अपना आपा खो देंगी और शमिता शेट्टी से उनकी लड़ाई हो जाएगी। इस दौरान वह शमिता शेट्टी को आंटी कह कर बुलाएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।