लाइव टीवी

Trending TV News Today: बड़े अच्छे लगते हैं 2 होगा ऑफ एयर, Bigg Boss 15 में राखी सावंत की एंट्री

Updated Nov 26, 2021 | 22:04 IST

Trending TV News today: टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में कई खबरें सामने आई हैं। बड़े अच्छे लगते हैं ऑफ एयर हो चुका है और राखी सावंत की बिग बॉस 15 में पति के साथ एंट्री हो चुकी है।

Loading ...
टीवी शो और सीरियल की टॉप ट्रेंडिंग न्यूज
मुख्य बातें
  • बड़े अच्छे लगते हैं 2 सीरियल हुआ ऑफ एयर
  • शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि
  • राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को भेजा खास गिफ्ट

Trending TV News Today, 25 November 2021: टीवी की दुनिया में शुक्रवार के दिन कई खबरें निकलकर आई हैं जिनके बारे में लगातार चर्चा भी हो रही है। ऐसी ही दिन भर की टीवी सीरियल और शो की दुनिया से जुड़ी खबरें यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं। एक नजर दिन भर की टॉप न्यूज पर डालते हैं।

सिद्धार्थ के लिए शहनाज की श्रद्धांजलि:
2 सितंबर 2021 को एक दुखद और अचानक दिल का दौरा पड़ने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। उनके निधन के बारे में जानकर पूरे देश को गहरा सदमा लगा। शहनाज गिल पूरी तरह से हिल गई थीं। अभिनेत्री अभी भी उनके निधन से दुखी है।

कुछ हफ़्ते पहले, उन्होंने अपने प्रिय मित्र के लिए एक श्रद्धांजलि गीत 'तू यहीं है' दिया था। अब, सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार सिद्धार्थ द्वारा गाया गया एक रैप उनकी जन्मतिथि पर जारी करने जा रहा है। शहनाज गिल ने भी इस काम की जिम्मेदारी संभाल रखी है!

राखी सावंत के पति की बिग बॉस 15 में एंट्री:
राखी सावंत के रहस्यमय पति रितेश का बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राखी पूजा को थाल के साथ उनका स्वागत करती नजर आ रही हैं। रितेश सेहरा के साथ घर में प्रवेश करते हैं, जिससे प्रतियोगियों को आश्चर्य होता है। इससे पहले कि राखी अपने पति का स्वागत करें उन्होंने मेरा पिया घर आया पर डांस भी किया।

राकेश का शमिता शेट्टी के लिए खास गिफ्ट:
राकेश बापट ने कुछ हफ़्ते पहले शमिता शेट्टी के लिए बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश किया था। हालांकि, वह अपनी खराब तबीयत के कारण जल्द ही चले गए। राकेश ने दिल खोलकर लिखा था और खुलासा किया था कि उन्हें गुर्दे की पथरी के कारण दर्द हो रहा था। शमिता राकेश से बीच में ही शो छोड़ने पर नाराज हो गई थी। बाद में, उन्होंने चिकित्सा आधार पर घर छोड़ दिया और एक सप्ताह के बाद फिर से घर में प्रवेश किया।

अब राकेश बाहर से शमिता के पक्ष में हैं। वह शमिता के लिए एक गिफ्ट के रूप में अपनी शुभकामनाएं और प्यार भेज रहे हैं। राकेश ने डेनिम हुडी भेजी।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 का ऑफ-एयर:
नकुल मेहता, दिशा परमार स्टारर बड़े अच्छे लगते हैं 2 टीवी सीरियल जो इस साल अगस्त में शुरू हुआ था, कथित तौर पर ऑफ-एयर हो रहा है। टेली चक्कर डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, रोमांस ड्रामा 18 दिसंबर 2021 को अपना आखिरी एपिसोड प्रसारित करेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।