लाइव टीवी

BARC TRP 17 Week: महाभारत-लव कुश ने छोड़ा सबको पीछे, तारक मेहता सहित इन 10 शोज को मिली लिस्ट में जगह

Updated May 07, 2020 | 18:36 IST

TRP BARC india 17 Week 2020 List : 17वें हफ्ते की बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इसबार भी पुराने शोज का दबदबा खूब रहा है। आइए जानें टॉप-10 शोज की लिस्ट....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी सीरियल टीआरपी।
मुख्य बातें
  • 17वें हफ्ते की बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट आ गई है।
  • इस हफ्ते भी पुराने शोज का दबदबा खूब रहा है।
  • टीआरपी लिस्ट में इसबार भी ये खूब भारी साबित हुए हैं। 

छोटे परदे पर कई सारे टीवी सीरियल्स का पुन: प्रसारण किया जा रहा है। दर्शक इन आइकॉनिक और अपने पुराने पसंदीदा शोज देखकर काफी खुश हैं और इस बात का सबूत है 17वें हफ्ते की बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट है। इस हफ्ते भी पुराने शोज का दबदबा खूब रहा है। टीआरपी लिस्ट में इसबार भी ये खूब भारी साबित हुए हैं। 
इस हफ्ते की टीआरपी रेटिंग लिस्ट में पहले नंबर की बात करें तो जी हां, रामायण का दूसरा भाग अभी भी पहले पायदान पर काबिज है। उत्तर रामायण को इस लिस्ट में पहला स्थान मिला है। राम-सीता के बाद लव कुश की कहानी को दर्शक बड़े ही लगाव के साथ देख रहे हैं। 


बात दूसरे नंबर की करें तो इसपर भी पौराणिक शो महाभारत है। खास बात तो ये है कि तीसरा स्थान भी महाभारत को मिला है। फिलहाल छोटे परदे पर दो महाभारत टेलिकास्ट हो रहे हैं। इसमें एक साल 1988 में आया महाभारत है और दूसरा स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हुआ नया वाला है। दोनों को ही ऑडियंस खूब सराह रही है। 

चौथे नंबर पर अपने कॉमिक कॉन्सेप्ट के लिए जाना जाने वाला टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा बना हुआ है। तारक मेहता को भी लॉडकाउन में लोग अपना मूड ठीक करने के लिए खूब देख रहे हैं। वहीं पांचवें स्थान पर सीरियल जय श्री कृष्णा आया है। 


छठवें नंबर पर गोपी बहू का सीरियल साथ निभाना साथिया है। सातवें पर रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर रहा। वहीं आठवें नंबर पर बाबा ऐसो वर ढूंडो, नवें पर महिमा शनिदेव की और दसवें पर मौनी रॉय-मोहित रैना का टीवी सीरियल देवों के देव महादेव बना हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।