लाइव टीवी

TRP List में 'उत्तर रामायण' ने किया टॉप, दूसरे स्‍थान पर रहा 'श्री कृष्णा'

Updated May 15, 2020 | 16:20 IST

TRP List Barc Rating: बार्क की 18वें हफ्ते की रेटिंंग में इस बार भी दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिकों का ही बोलबाला रहा है। पहले नंबर पर 'उत्‍तर रामायण' ने जगह बनाई है।

Loading ...
Shri krishna

TRP List Barc Rating: बार्क की 18वें हफ्ते की रेटिंग जारी हो गई है। बीते कई बार की तरह इस बार भी दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिकों का ही बोलबाला टीआरपी की लिस्‍ट में रहा है। इस बार पहले नंबर पर  'उत्‍तर रामायण'  ने जगह बनाई है। रामायण धारावाहिक का समापन हाल ही में हुआ है। उत्‍तर रामायण के दौरान भगवान राम द्वारा माता सीता को त्‍यागने और लवकुश की कहानी दिखाई गई थी। 

इस दौरान यह धारावाहिक सोशल मीडिया पर भी खूब छाया रहा। इस दौरान दर्शक खूब भावुक भी हुए। यही वजह रही कि टीआरपी में भी यही धारावाहिक नंबर वन रहा। , रामानंद सागर के लोकप्रिय धारावाहिक श्रीकृष्‍णा को दूसरा स्‍थान मिला है। हाल ही में इस धारावाहिक का प्रसारण शुरू हुआ है। इस सीरियल में सर्वदमन डी बनर्जी ने भगवान कृष्‍ण का रोल बखूबी निभाया था। 

इस बार तीसरे पायदान पर बी आर चोपड़ा की 'महाभारत' है। ये सीरियल भी लगातार टीआरपी में बना हुआ है। हाल ही में डीडी भारती पर महाभारत का आखिरी एपिसोड प्रसारित हुआ है। यह सीरियल कई हफ्ते नंबर दो पर भी रहा था।

वहीं दूरदर्शन के अलावा टीआरपी के मामले में दंगल चैनल की भी बादशाहत कायम है। दंगल चैनल पर प्रसारित होने वाला शो बाबा ऐसे वर ढूढों इस बार चौथे स्‍थान पर है। हालांकि यह शो पिछले हफ्ते ये शो तीसरे नंबर पर था। वहीं इस बार पांचवे नंबर पर 'महिमा शनिदेव की' सीरियल है। ये सीरियल पिछले कई हफ्तों से टीआरपी लिस्ट में बना हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।