लाइव टीवी

TRP Week 18: अनुपमा टीवी सीरियल बना नंबर-1, इमली पर भारी पड़ी ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी

Updated May 12, 2022 | 16:11 IST

टीवी शोज और सीरियल की 18वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ चुकी है। आखिर किस टीवी सीरियल का जादू दर्शकों पर सिर चढ़ कर बोल रहा है इस बात का खुलासा हो चुका है...

Loading ...
टीवी शोज टीआरपी।
मुख्य बातें
  • टीवी शोज की 18वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ चुकी है।
  • जानते हैं इस हफ्ते किन टीवी शोज को मिली टॉप-5 में जगह।

TRP Week 18 Report TV Serials Top 5: आपके चहेते टीवी शोज और सीरियल की 18वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ चुकी है। आखिर किस टीवी सीरियल का जादू दर्शकों पर सिर चढ़ कर बोल रहा है इस बात का खुलासा हो चुका है। ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्ज काउंसिल (Broadcast Audience Research Council) द्वारा पिछले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी की गई है। तो चलिए जानते हैं इस हफ्ते किन टीवी शोज को मिली टॉप-5 में जगह...

1. अनुपमा (Anupama)
अनुपमा की पॉपुलैरिटी दिन दोगुनी और रात चौगुनी हो रही है। पहले से भी ज्यादा दर्शकों के दिलों में रूपाली गांगुली का सीरियल अनुपमा बस चुका है। एकबार फिर से इस हफ्ते टीवी सीरियल अनुपमा टीआरपी चार्ट में टॉप पर है। अनुपमा ही नंबर-1 पॉजिशन पर राज कर रहा है। अब तो कहानी में अनुपमा के वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं। 

पढ़ें- फिर अर्चना पूरन सिंह ने छीन ली नवजोत सिंह सिद्धू की कुर्सी, इस शो के बंद होने से पहले एक्ट्रेस को मिला ऑफर 

2. गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM)
इस हफ्ते गुम है किसी के प्यार में सीरियल को जबरदस्त रेटिंग मिली है। जी हां, सई और विराट की कहानी भी टीआरपी लिस्ट में पीछे नहीं रही है और टीवी शो नंबर-2 की पॉजिशन पर काबिज है। गुम है किसी के प्यार में प्रेग्नेंसी का ट्रैक आने वाला है। जिसमें मेकर्स इस समय सबसे ज्यादा प्रचलित सेरोगेसी का ट्रैक लेकर आएंगे। 

3. ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)
अभिमन्यु और अक्षरा की शादी का ट्रैक ये रिश्ता क्या कहलाता है को जोरदार टीआरपी दिला रहा है। निर्माताओं को इसका बड़ा फायदा हुआ है और शो को इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में तीसरा नंबर मिला है। 

4. इमली (Imlie)
इमली के दर्शकों को लगातार कहानी में एक से बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं क्योंकि आर्यली की प्रेम कहानी में कई दुश्मन आ चुके हैं। इमली-आर्यन की शादी को तोड़ने के लिए कई लोग प्रसाय कर रहे हैं। हालांकि ये ट्रैक कहीं ना कहीं कहानी को बोरिंग बना रही है और इसका असर टीआरपी पर पड़ा है। इमली इस हफ्ते टॉप-3 से बाहर है। सीरियल को नंबर-4 पॉजिशन मिली है। 

5. ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatein)
यह शो टीआरपी लिस्ट में अब पांचवें नंबर पर पहुंच चुका है। ये हैं चाहतें की पॉपुलैरिटी मेकर्स ने बनाए रखी है। इस सीरियल में सरगुन कौर लूथरा को डॉ. प्रीशा और अबरार काजी को रुद्राक्ष खुराना की भूमिका में देखा जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।