लाइव टीवी

BARC TRP Rating: टॉप 5 लिस्ट में कपिल के शो ने फिर बनाई जगह, तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब भी लिस्ट में शामिल

Updated Mar 27, 2020 | 15:47 IST

BARC Rating TRP Week 11 2020: साल 2020 के 11वें हफ्ते की बार्क रेटिंग लिस्ट आ गई है। इस हफ्ते कपिल शर्मा का शो भी टॉप 5 लिस्ट में शामिल है। जानें और किसे मिली इस लिस्ट में जगह।

Loading ...
Barch Trp Rating Week 11
मुख्य बातें
  • साल 2020 के 11वें हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट आ गई है
  • इस हफ्ते की लिस्ट में बड़ा बदलाव देखने को मिला है
  • कपिल शर्मा का शो इस हफ्ते टॉप 5 शो में अपनी जगह बनाने में सफल रहा

बार्क की 11वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग (Barc TRP Rating) आ गई है, जो कि 14 मार्च से 20 मार्च तक की है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिला है। एकता कपूर के मशहूर सीरियल नागिन 4 के दर्शकों के लिए बुरी खबर यह है कि इस हफ्ते भी शो टॉप 5 सीरियल में अपनी जगह नहीं बना पाया है।

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर है कुंडली भाग्य जो कि पिछले कई हफ्तों से इसी नंबर पर काबिज है। इस हफ्ते शो को 7997 इंप्रेशंस मिले हैं।

दूसरे नंबर की बात करें तो इस हफ्ते भी रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो फीयर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी दूसरे नंबर पर रहा। इस हफ्ते शो को 7686 इंप्रेशंस मिले। मालूम हो कि इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। शो जिस हफ्ते शुरू हुआ तबसे लगातार टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर बना हुआ है।

इस हफ्ते टीआरपी के मामले में जो शो तीसरे नंबर पर रहा वो है इंडियाज बेस्ट डांसर, जो कि पिछले हफ्ते चौथे नंबर पर था। यह शो टीआरपी के मामले में इस हफ्ते बेहतर रहा और एक पायदान ऊपर चढ़ गया। पिछले महीने शुरू हुए शो को इस हफ्ते 6684 इंप्रेशंस मिले। यह शो हर हफ्ते एक पायदान ऊपर चढ़ रहा है।

बार्क टीआरपी लिस्ट में चौथे पायदान की बात करें तो यह काफी खास है क्योंकि इस हफ्ते ये स्थान मिला है कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो को। कपिल का शो पिछले कुछ समय टॉप 5 सीरियल की लिस्ट में जगह बनाने में असफल रहा था। इस हफ्ते शो को 6626 इंप्रेशंस मिले।

वहीं इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर है कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा। मालूम हो कि यह शो लगातार तीन हफ्ते से इस पायदान पर अपनी जगह बनाए हुए है। इस हफ्ते शो को 6610 इंप्रेशंस मिले हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।