लाइव टीवी

TRP BARC Rating: नागिन 4 को नहीं मिली टॉप 5 सीरियल में जगह, खतरों के खिलाड़ी 10 बना दूसरा सबसे पसंदीदा शो

Updated Mar 13, 2020 | 20:09 IST

BARC Rating TRP Week 9 2020: साल 2020 के 9वें हफ्ते की बार्क रेटिंग लिस्ट में 29 फरवरी से 6 मार्च तक के शोज शामिल किए गए हैं। इस हफ्ते भी नागिन 4 अपनी जगह नहीं बना पाया है।

Loading ...
Barc Trp List
मुख्य बातें
  • साल 2020 के नौवें हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट आ गई है
  • इस हफ्ते भी नागिन 4 टॉप 5 शो में अपनी जगह नहीं बना पाया
  • वहीं रोहित शेट्टी का रिएलिटी शुरू होने के बाद से लगातार दूसरे हफ्ते भी दूसरे पायदान पर है

बार्क टीआरपी रेटिंग (Barc TRP Rating) आज यानी 13 मार्च को नौवें रिलीज कर दी गई है। इस टीआरपी लिस्ट में पिछले हफ्ते से बहुत ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिला है। इस हफ्त भी एकता कपूर के शो नागिन 4 को तगड़ा झटका लगा है और वो इस हफ्ते भी टॉप 5 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में अपनी जगह नहीं बना सका।  

इस साल की ये नौवीं टीआरपी लिस्ट 29 फरवरी से लेकर 6 मार्च तक की है जिसमें पहले नंबर पर है कुंडली भाग्य। पिछले हफ्ते भी कुंडली भाग्य पहले नंबर पर था। इससे पहले उसकी टीआरपी में कुछ कमी आई थी लेकिन अब दो हफ्ते से वो पहले पायदान पर है। इस हफ्ते शो को 8398 इंप्रेशंस मिले हैं, जो कि पिछले हफ्ते से कम हैं। पिछले हफ्ते कुंडली भाग्य को 8516 इंप्रेशंस मिले थे। हालांकि इसके बावजूद शो पहले नंबर पर अपनी जगह बनाने में सफल रहा। 

रोहित शेट्टी का रिएलिटी शो फीयर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी इस हफ्ते भी दूसरे पायदान पर बना हुआ है। शो को शुरू हुए दो हफ्ते हुए हैं और दोनों हफ्ते यह अपने लिए दूसरा स्थान पाने में सफल रहा।  रोहित शेट्टी के इस शो को 7848 इंप्रेशन मिले हैं।

बार्क टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते तीसरे नंबर पर है कुमकुम भाग्य, जो कि पिछले हफ्ते पांचवें पायदान पर था। पिछले हफ्ते शो की टीआरपी में गिरावट देखी गई थी जिसके बाद यह तीसरे पायदान से फिसलकर पांचवें पायदान पर पहुंच गया था लेकिन इस हफ्ते इसने फिर से तीसरा स्थान हासिल कर लिया। जहां पिछले हफ्ते सीरियल को 6846 इंप्रेशंस मिले थे वहीं इस बार इसमें सुधार हुआ है और इस हफ्ते इंप्रेशंस बढ़कर 6928 हो गए हैं।

नौवें हफ्ते में टॉप 5 में चौथे नंबर पर है इंडियाज बेस्ट डांसर। 29 फरवरी को शुरू हुए इस शो ने पहले ही हफ्ते में टॉप 5 में स्थान हासिल कर लिया। शो को 6877 इंप्रेशंस मिले हैं। जबकि पिछले हफ्ते चौथे पायदान पर था कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

पांचवें नंबर की बात करें तो यह पायदान हासिल किया है कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने। जहां पिछले हफ्ते यह शो चौथे नंबर पर था इस हफ्ते यह पांचवें नंबर पर पहुंच गया है। पिछले हफ्ते शो को 6934 इंप्रेशंस मिले थे वहीं इस हफ्ते इसमें कमी आई और शो को केवल 6846 इंप्रेशंस मिले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।