लाइव टीवी

TRP List Week 32: पांच टीवी सीरियल को मिली एक जैसी रेटिंग, टॉप 20 में जगह नहीं बना पाया कौन बनेगा करोड़पति 14

Updated Aug 19, 2022 | 17:59 IST

TRP List Week 32: टीआरपी लिस्ट में अनुपमा नंबर वन पर बना हुआ है। वहीं, प्रेग्नेंसी ट्रैक का सीरियल गुम है किसी के प्यार में को फायदा मिला है। जानिए साल 2022 के 32वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट...

Loading ...
TRP List Week 32
मुख्य बातें
  • साल 2022 के 32वें हफ्ते की टीआरपी जारी हो गई है।
  • स्टार प्लस का शो अनुपमा लिस्ट में पहले नंबर पर है।
  • गुम है किसी के प्यार में दूसरे नंबर पर कायम है।

TRP List 2022 Week 32: साल 2022 के 32वें हफ्ते की टीआरपी जारी हो गई है। इस हफ्ते भी स्टार प्लस का टीवी शो अनुपमा लिस्ट में पहले नंबर पर हैं। ये शो लगातार पिछले एक साल से पहले नंबर पर काबिज है। शो से समर यानी पारस कलनावत की छुट्टी होने के बावजूद फिल्म की रेटिंग पर ज्यादा असर नहीं पड़ा है।  अमिताभ बच्चन का गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 14 टॉप 20 से बाहर है। टॉप 10 की लिस्ट में केवल एक रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 है।   

स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा (Anupama) को 3 रेटिंग मिली है। 13 जुलाई 2020 को ऑन एयर हुआ था। इसके बाद से ही ये पहले नंबर पर बना हुआ है। दूसरे नंबर पर स्टार प्लस का ही शो 'गुम है किसी के प्यार में' है। शो की रेटिंग 2.4 है। सीरियल में प्रेग्नेंसी ट्रैक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। स्टार प्लस का रिएलिटी शो रविवार विद स्टार परिवार लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। गौरतलब है कि इस हफ्ते अक्षय कुमार अपनी फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे थे। इसका फायदा शो को मिला।

ये हैं चाहतें चौथे नंबर पर
टीआरपी की लिस्ट में चौथे नंबर पर स्टार प्लस का ही शो 'ये हैं चाहतें' (Ye Hain Chahatein) हैं। शो को 2.2 रेटिंग मिली है। सीरियल के मौजूदा ट्रैक में रुद्र और प्रेशा की कहानी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि प्रेशा की याददाश्त वापस लौटने के बाद ये बेहतर होगी। स्टार प्लस का सबसे लंबे वक्त तक चलने वाला सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इस हफ्ते लिस्ट में पांचवें नंबर पर है। हर्षत चोपड़ा और प्रनाली राठौर के सीरियल को इस हफ्ते 2.0 रेटिंग मिली है।

Also Read: 5 TV शो में हुआ नंबर-4 के लिए टाई, अनुपमा की रेटिंग में सुधार तो रविवार विद स्टार परिवार को मिली बंपर TRP

खतरों के खिलाड़ी 12 आठवें नंबर पर
स्टार प्लस का टीवी शो बानी चाऊ होम डिलीवरी लिस्ट में छठे नंबर पर है। उल्का गुप्ता और प्रविष्ठ मिश्रा के इस शो को 2.0 रेटिंग मिली है। फहमान खान और सुंबुल तौकीर के शो इमली को दो रेटिंग मिली है और वह सातवें नंबर पर है।

कलर्स चैनल का रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 को 2.0 रेटिंग के साथ आठवें नंबर पर हैं। जी टीवी का शो भाग्य लक्ष्मी इस लिस्ट में 2.0 रेटिंग के साथ ही नौवें नंबर पर हैं। टॉप 10 में शामिल होने वाला जी टीवी का इकलौता शो है। 1.9 रेटिंग के साथ नागिन छह 10वें नंबर पर हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।