लाइव टीवी

Anupamaa-Imlie सहित सास-बहू ड्रामा सीरियल का TRP में जलवा, The Kapil Sharma Show को नहीं मिली टॉप-10 में जगह

Updated Sep 09, 2021 | 17:31 IST

TRP Shows TV Serial week 35 Full List: टीआरपी में इस हफ्ते गुम है किसी के प्यार में, साथ निभाना साथिया-2 और पांड्या स्टोर का रुतबा रहा बरकरार। जानें किन सीरियल को मिली टॉप-10 में जगह...

Loading ...
टीवी शोज टीआरपी।
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल की 35वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।
  • निभाना साथिया-2 और पांड्या स्टोर का रुतबा रहा बरकरार।
  • जानें किन सीरियल को मिली टॉप-10 में जगह।

टेलीविजन शो की सफलता को बार्क रेटिंग्स द्वारा जाना जाता है। जो कि हर हफ्ते हमें ये बताती हैं कि आखिर कौनसा सीरियल दर्शकों को दिलों में राज कर रहा है। टीवी सीरियल की 35वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जिसमें बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते उड़ारियां सीरियल की टीआरपी रेटिंग में टॉप-10 शोज में एंट्री हो चुकी है जबकि द कपिल शर्मा शो और सुपर डांसर चैपर 4 की रेटिंग में भारी गिरावट देखी गई है। जानें BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-10 में हुए फेरबदल...

टीआरपी लिस्ट में टॉप-3 रहे ये शो
अनुपमा ने टीआपी लिस्ट में अपनी बादशाहत बनाकर रखी है। यह टीवी शो कई महीनों में टॉप टीआरपी लिस्ट में पहले स्थान पर है। रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर सीरियल को इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में पहला स्थान मिला है। गुम है किसके प्यार में सीरियल भी दूसरे स्थान पर टीआरपी लिस्ट में काबिज है। सई और विराट प्रेम कहानी दर्शकों का ध्यान खींच रही है। वहीं सुंबुल तौकीर और गशमीर महाजनी ने दर्शकों को शो इमली से बांधे रखा है। इमली ने इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है। 

खतरों के खिलाड़ी-11  हुआ टीआरपी लिस्ट में शामिल 
रोहित शेट्टी के टीवी शो खतरों के खिलाड़ी को भी शानदार टीआरपी मिली है। इस हफ्ते खतरों के खिलाड़ी-11 को चौथा स्थान मिला है। टीआरपी लिस्ट में पांचवें नंबर पर इस हफ्ते एकता कपूर का टीवी शो ये हैं चाहते रहा है। अच्छी टीआरपी पाने में सफल रहा ये सीरियल पांचवे पायदान पर है। वहीं छठवें स्थान पर फिर से एक सास-बहू ड्रामा शो रहा है। ये कोई और नहीं बल्कि राजन शाही का ये रिश्ता क्या कहलाता है। जी हां, ये रिश्ता क्या कहलाता को अर्बन टीआरपी लिस्ट में सातवां स्थान मिला है। 

उड़ारियां सीरियल को मिली टॉप-10 में एंट्री
एकता कपूर का सीरियल कुंडली भाग्य भी पीछे नहीं रहा है। टीवी शो कुंडली भाग्य ने इस वीक में सातवां स्थान पाकर अपनी दावेदारी पेश की है। वहीं उड़ारियां सीरियल ने आठवां नंबर पाया है। साथ ही लोकप्रिय शो साथ निभाना साथिया-2 को 35वें हफ्ते में नौवां और पांड्या स्टोर सीरियल को दसवां स्थान मिला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।