लाइव टीवी

TRP Week 39: छोटे परदे पर इन 3 शोज का जलवा, TRP में कोई नहीं दे पा रहा अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में को टक्कर

Updated Oct 07, 2021 | 15:56 IST

TRP Report Week 39 TV Serial Top 5 list| जानें BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

Loading ...
टीवी शोज टीआरपी।
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में और अनुपमा का जलवा कायम
  • जानें किसे मिली चौथी और पांचवीं पॉजिशन
  • जानें टीआरपी टॉप-5 लिस्ट में हुए फेरबदल

TRP Week 39 Rating TV show: 39वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। इसबार भी रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के सीरियल अनुपमा और नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा के शो गुम है किसी के प्‍यार में कड़ी टक्कर देखने को मिली है। जानें कौन है टीआरपी के टॉप-5 टीवी शोज...

गुम है किसी के प्यार में और अनुपमा का जलवा कायम
छोटे परदे पर बेहद कम वक्त में मोस्ट फेमस शोज बन चुके गुम है किसी के प्यार में और अनुपमा का जलवा कायम है। स्‍टार प्‍लस का टीवी शो अनुपमा लंबे समय से बादशाहत बनाए हुए है। इसबार भी रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। टीआरपी लिस्ट में अनुपमा को पहला स्थान मिला है। वहीं 39वें सप्ताह में टीआरपी लिस्ट में गुम है किसी के प्यार में शो भी पीछे नहीं है। गुम है किसी के प्यार में सीरियल को सेकंड पोजीशन हासिल हुई है। आयशा सिंह और नील भट्ट अभिनीत गुम है किसी के प्यार में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। पिछले कुछ हफ्तों से विराट और सई के टीवी शो को कोई टक्कर नहीं दे पा रहा है। देखते ही देखते नील भट्ट, एश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह की तिकड़ी दर्शकों की पसंदीदा बन चुकी है। 

इमली सीरियल की रेटिंग में थोड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इमली सीरियल तीसरे से चौथे स्थान पर पहुंच गया है। जैसा कि मालिनी फिलहाल इमली और आदित्य की लव स्टोरी के बीच आ गई है। कहानी में आ रहे ट्विस्ट सबका दिल जीत रहे हैं। इमली लगातार मालिनी का असली चेहरा आदित्य के सामने लाने की कोशिश में लगी हुई है।

जानें किसे मिली चौथी और पांचवीं पॉजिशन
इस हफ्ते सीरियल उड़ारियां को फिर से दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। 39वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में उड़ारियां सीरियल चौथे नंबर पर है। उड़ारियां की कहानी दर्शकों को बांधे हुए है और अपने ट्विस्ट से भरपूर एंटरटेन कर रही है। वहीं एकता कपूर के टीवी सीरियल ये हैं चाहतें की रेटिंग में भी थोड़ी गिराटव आई है। टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में अब सीरियल ये हैं चाहतें पांचवें नंबर पर पहुंच गया है। जी हां, इस हफ्ते अकबर काजी और शरगुन कौर का टीवी शो ये हैं चाहतें पांचवें पायदान पर है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।