लाइव टीवी

TRP Week 40: बिग बॉस-15 की शानदार एंट्री तो सीरत-कार्तिक के जाने से उछली सीरियल की TRP, जानें इस हफ्ते के टॉप-10 TV शोज

Updated Oct 14, 2021 | 15:47 IST

TRP Week 40 Report TV Shows Top-10| जानें BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

Loading ...
टीवी शोज टीआरपी।
मुख्य बातें
  • 40वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।
  • इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं।
  • जानें कौन है टीआरपी के टॉप-10 टीवी शोज।

TRP Rating Week 40 TV show: 40वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। इसबार सास-बहू ड्रामा सीरियल्स के साथ लिस्ट में रियलिटी शोज की भी एंट्री हो चुकी है। जानें कौन है टीआरपी के टॉप-10 टीवी शोज...

अनुपमा-गुम है किसी के प्यार में और इमली का जलवा कायम
छोटे परदे पर बेहद कम वक्त में मोस्ट फेमस शोज बन चुके इमली, गुम है किसी के प्यार में और अनुपमा का जलवा कायम है। स्‍टार प्‍लस के तीनों  टीवी शोज दर्शकों के दिलों में बस चुके हैं। जहां पहले नंबर पर अनुपमा लंबे समय से बादशाहत बनाए हुए है। इसबार भी रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। टीआरपी लिस्ट में गुम है किसी के प्यार में शो भी पीछे नहीं है। आयशा सिंह और नील भट्ट अभिनीत गुम है किसी के प्यार में सीरियल को सेकंड पोजीशन हासिल हुई है। साथ ही इमली भी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। इमली की रेटिंग में थोड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। लेकिन इस हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इमली सीरियल तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। 

सीरत-कार्तिक के जानें से उछली सीरियल की टीआरपी
इस हफ्ते सीरियल उड़ारियां को फिर से दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। 40वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में उड़ारियां सीरियल चौथे नंबर पर है। उड़ारियां की कहानी दर्शकों को बांधे हुए है और अपने ट्विस्ट से भरपूर एंटरटेन कर रही है। वहीं एकता कपूर के टीवी सीरियल ये हैं चाहतें की रेटिंग में भी थोड़ी गिराटव आई है। टॉप-5 में अब अकबर काजी और शरगुन कौर का सीरियल ये हैं चाहतें पांचवें नंबर पर पहुंच गया है। साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीआरपी में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। सीरत और कार्तिक शो को अलविदा कह रहे हैं इन्हीं खबरों ने लंबे वक्त से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इसी का नतीजा है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है ने छठवीं रैंकिंग पाई है। 

बिग बॉस-15 को मिली शानदार एंट्री
बात अगर सातवें नंबर की करें तो ये स्थान साथ निभाया साथिया-2 को मिला है। गहना और अनंत की प्रेम कहानी इस पॉजीशन को पाने में कामयाब रही है। वहीं आठवें नंबर पर शाइनी दोशी का सीरियल पांड्या स्टोर रहा है। साथ ही बिग बॉस-15 ने शानदार सरप्राइज एंट्री ली है। बहुत कम वक्त में बिग बॉस टॉप-10 शोज में शामिल हो गया और नौवां स्थान अपने नाम किया है। आखिरी पायदान पर सुपर डांसर चैप्टर-4 रहा। जिसका हाल ही में फिनाले हुआ और विजेता फ्लोरिना गोगोई बनीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।