लाइव टीवी

TRP Week 21: Anupamaa का TRP कमबैक, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin और Imlie को पछाड़कर फिर बना नंबर 1

Updated Jun 03, 2021 | 16:51 IST

TV Show TRP Rating 21 Week Report: टीआरपी लिस्ट में बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिल रहे हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी पुराने पसंदीदा सीरियल और रियलिटी शोज को लिस्ट में जगह मिली है।

Loading ...
टीवी शोज टीआरपी।
मुख्य बातें
  • इमली की गिरी टीआरपी!
  • TRP में जानें किसने पाया चौथा और पांचवा स्थान?
  • जानें टीआरपी टॉप-5 में हुए फेरबदल।

टीवी सीरियल की 21वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जानें BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

अनुपमा ने किया कमबैक
पिछले सप्ताह से इस बार की टीआरपी रिपोर्ट में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। जिसमें सबसे बड़ी खुशखबरी रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा के लिए है। जो कि पिछले दो हफ्तों से टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान पर था लेकिन इस बार सीरियल कमबैक किया है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक मदालसा शर्मा, रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का सीरियल अनुपमा नंबर वन बन चुका है। टीआरपी वीक 21 में अनुपमा को फिर से पहला स्थान मिला है। 

विराट-सई का शो बना नंबर 2
टीआरपी लिस्ट में इसबार भी गुम है किसी के प्यार में थोड़ा पीछे खिसक गया है। जी हां, स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले लोकप्रिय टीवी शो को अनुपमा ने पीछे धकेल दिया है और इस तरह से गुम है किसी के प्यार में शो सिर्फ दूसरा स्थान हासिल कर सका है। आयशा सिंह और नील भट्ट अभिनीत इस शो की कहानी एक यंग पुलिस अधिकारी की जिंदगी के इर्द-गिर्द है। वो अपने दिवंगत पिता से किए गए वादे को निभाने के लिए एक महिला से शादी कर लेते है और अपनी गर्लपफ्रेंड से दूर हो जाता है। पिछले कुछ हफ्तों से विराट और सई के टीवी शो को कोई टक्कर नहीं दे पा रहा है। देखते ही देखते नील भट्ट, एश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह की तिकड़ी दर्शकों की पसंदीदा बन चुकी है। तीनों की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। 

इमली की गिरी टीआरपी!
सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी से सीरियल इमली में इन दिनों लव ड्रामा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। यह शो एक गांव की लड़की के बारे में है, जिसकी एक पत्रकार से शादी किसी कारण से हो जाती है। जब वह शहर पहुंचती है तो चीजें एक अलग मोड़ ले लेती हैं और उसे पता चलता है कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा था। इस तरह कहानी अब आगे बढ़ रही है। बात बार्क टीआपी रेटिंग लिस्ट की करें तो इसबार इमली सीरियल नंबर 2 से तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। 

TRP में जानें किसने पाया चौथा और पांचवा स्थान
रियलिटी शो इंडियन आइडल चौथे स्थान पर रहा है। हाल ही में अमित कुमार के बयान के बाद से ये शो काफी चर्चा में है। सिंगर्स और यहां तक कि निर्माताओं को भी इसका फायदा टीआरपी के जरिए मिला है। दर्शकों द्वारा शो को फिर से देखा जा रहा है और ये चौथा स्थान पाने में कामयाब रहा है। वहीं पांचवें नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। जो न केवल सबसे लंबे समय से चला आ रहा है बल्कि अपनी कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन भी कर रहा है और टीवी दर्शकों के बीच यह शो खासा हिट है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।