लाइव टीवी

नोरा फतेही के मलाइका अरोड़ा को रिप्लेस करते ही बढ़ी India's Best Dancer की TRP, जानें कौनसा टीवी शो बना नंबर-1

Updated Sep 17, 2020 | 15:43 IST

TRP Week 36 TV Show List: टॉप-5 लिस्ट से अभी भी एकता कपूर का टीवी शो नागिन-5 बाहर। जानें आपके किन-किन पसंदीदा टीवी सीरियल को टॉप-5 लिस्ट में स्थान मिला है...

Loading ...
टीवी सीरियल टीआरपी।
मुख्य बातें
  • 36वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है।
  • इस वीक भी 'नागिन' का जादू नहीं चल सका है।
  • 'कुंडली भाग्य' ने 36वें हफ्ते की टीआरपी में भी कमाल कर दिया है।

बार्क इंडिया(BARC India) ने वीकली TRP रेटिंग जारी कर दी है। इसबार टीवी सीरियल और शोज की 36वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है। जिसमें कुछ खास बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिले हैं। इस वीक भी 'नागिन' का जादू नहीं चल सका है। टॉप-5 लिस्ट से अभी भी एकता कपूर का सबसे चर्चित टीवी शो नागिन-5 बाहर चल रहा है। तो चलिए आइए जानते हैं आपके किन-किन पसंदीदा टीवी सीरियल को टॉप-5 लिस्ट में स्थान मिला है...

1: धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य के सीरियल 'कुंडली भाग्य' ने 36वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में भी कमाल कर दिया है। इस हफ्ते भी टीवी शो को पहला स्थान मिला है। पिछले सप्ताह भी यानि 35वें हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट में भी 'कुंडली भाग्य' टॉप पर रहा था। 

2: दूसरा स्थान रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे की शो अनुपमा ने फिर से पायाा है। राजन शाही का ये सीरियल काफी टाइम से पसंदीदा बना हुआ है और वाकई इसे दर्शकों का बहुत प्यार मिला रहा है। 


3: डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर ने छलांग मारी है। डांस परफॉर्मेंस को जनता का प्यार मिला है और इसबार ये टीवी शो तीसरे स्थान पर आ गया है। इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर 7-8 लोगों और शो की जज मलाइका अरोड़ा को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। फिलहाल मलाइका की जगह नोरा फतेही शो में नजर आ रही हैं। नोरा ने मलाइरा को रिप्लेस कर काफी अच्छी तरह से जिम्मेदारी संभाली है। 

4: तारक मेहता का उल्टा चश्मा को इस बाक थोड़ा का झटका लगा है। वैसे तो तारक मेहता पिछली बात लिस्ट में तीसरा स्थान पर था लेकिन अब वो चौथे पर खिसक गया है। शो में सुनैना फौजदार और बलविंद सूरी की नई एंट्री हुई है और धीरे-धीरे दर्शक उन्हें नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह की जगह पसंद करना शुरू कर दिया है। 


5: टीवी शो कुमकुम भाग्य ने अपनी पॉजिशन इस बार भी बरकरार रखी है। श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया का कुमकुम भाग्य टीआरपी लिस्ट में 5वें स्थान पर रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।