लाइव टीवी

Tik Tok : बेटे के सामने सास ने खोली बहू की पोल, वायरल हुआ है रीम शेख का ये मजेदार वीडियो

Updated Oct 11, 2019 | 10:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tik Tok Video: सोशल मीडिया पर आए दिन टिक टॉक वीडियो ट्रेंड करता रहता है। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर के अलावा कई टीवी स्टार्स भी टिक-टॉक काफी एक्टिव रहते हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस रीम शेख का नाम सबसे पहले आता है।

Loading ...
viral tik tok video
मुख्य बातें
  • रीम शेख का वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आता है।
  • सोशल मीडिया पर उनका वीडियो अक्सर वायरल होता रहता है।
  • हाल ही में उन्होंने बेहद मजेदार वीडियो शेयर किया है

टिक टॉक को लेकर इन दिनों लोगों के बीच जबरदस्त दीवानगी देखने को मिल रही है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक इस एप में अपने वीडियो अपोलड करते रहते हैं। खास बात है कि लोग उन्हें देखना भी काफी पसंद करते हैं। हाल ही में टीवी में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत करने वाली रीम शेख का एक टिक टॉक वीडियो ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस हरे रंग के सूट में नजर आ रही हैं।

टीक टॉक पर कई सेलेब्रिटी पूरी तरह से सक्रिय रहते हैं और हर दिन कोई ना कोई ट्रेंडिंग वीडियो अपलोड करते रहते हैं। वहीं इस वीडियो में रीम शेख के अलावा दो लोग और हैं। इस मजेदार वीडियो में रीम शेख के एक्सप्रेशन देखने लायक है। दरअसल वीडियो में रीम शेख की बेवफाई का पता डॉक्टर को लग जाता है।

महिला के इस खुलासे से रीम शेख हैरान हो जाती हैं और इधर-उधर देखने लगती हैं। बता दें कि रीम इन दिनों टीवी सीरियल तुझसे है राब्ता में नजर आ रही हैं। टीवी सीरियल तुझसे है राब्ता में एक्ट्रेस कल्याणी मल्हार राणे का किरदार निभा रही हैं। बता दें कि रीम शेख एक्ट्रेस के साथ-साथ मॉडल भी हैं।

रीम शेख दिल मिल गए, एक हज़ारो में मेरी बहना है, हमसफ़र, थपकी प्यार की और बेपनाह जैसे टीवी शो में काम किया है। इस वक्त वो सीरियल तुझसे है राब्ता में एक्टर शुभम अजीम के अपोजिट नजर आ रही हैं। बता दें कि दोनों रियल ही नहीं बल्कि रील लाइफ में भी स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

एक्टिंग के अलावा रीम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपने ग्लैमरस तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं। बता दें कि रीम बेहद कम समय में लोगों के दिल में खास जगह बनाई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।