लाइव टीवी

'सास भी कभी बहू थी' की तुलसी विरानी से लेकर 'कुमकुम भाग्‍य' की प्रीता तक टीवी की ये 6 बहुएं बनीं सबकी चहेती, मिला सबसे ज्‍यादा प्‍यार

Updated Dec 18, 2021 | 17:22 IST

Most Loved bahus of Tv: दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए बनाए जाने वाले सीरियल्‍स में दिखाए जाने वाले कैरेक्‍टर्स अक्‍सर लोगों को प्रभावित करते हैं। यही वजह है कि रील लाइफ के इन किरदारों को दर्शक असल जिंदगी में भी खूब चाहते हैं। आज हम आपको टीवी की ऐसी ही पॉपुलर बहुओं के बारे में बताएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Most Loved bahus of Tv
मुख्य बातें
  • रील के अलावा रियल लाइफ में भी इन आर्टिस्‍ट को मिला दर्शकों का प्‍यार
  • टीवी पर बहू का किरदार निभाकर इंडस्‍ट्री में बनाई खास जगह
  • कई शोज के खत्‍म हो जाने के बावजूद कम नहीं हुआ दर्शकों का प्‍यार

Most Loved bahus of Tv: दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तमाम सीरियल्‍स बनाए जाते हैं, लेकिन कुछ डेलीसोप ऐसे होते हैं जिनके किरदार हमेशा के लिए लोगों के दिलों में बस जाते हैं। यही वजह है कि कई शोज के खत्‍म हो जाने के बावजूद उसमें दिखाए गए कैरेक्‍टर्स आज भी दर्शकों के अजीज है। खासतौर पर टीवी की बहुएं। आज हम आपको छोटे पर्दे की ऐसी ही पॉपुलर बहुओं के बारे में बताएंगे जिन्‍हें दर्शकों का सबसे ज्‍यादा प्‍यार मिला। 

स्मृति ईरानी
सुपरहिट शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी विरानी की भूमिका में स्मृति ईरानी ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी। स्मृति आखिरी बार शो 'मणिबेन डॉट कॉम' में नजर आई थीं। इसके बाद स्मृति ने अपने राजनीतिक करियर पर ध्यान देना शुरू किया। स्मृति केंद्र सरकार का हिस्‍सा हैं।

साक्षी तंवर
पॉपुलर टेलीविजन शो 'कहानी घर घर की' में पार्वती की भूमिका निभाने वाली साक्षी तंवर को इस किरदार में काफी पसंद किया गया था। इसके बाद वह 'बालिका वधू' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे शो में भी काम किया। साक्षी को आखिरी बार एकता कपूर की वेब सीरीज़ 'करले तू भी मोहब्बत' में देखा गया था। एक्ट्रेस हाल ही में 'दित्या' नाम की नौ महीने की बच्ची को गोद लेने को लेकर चर्चा में थीं। वह टीवी की लोकप्रिय बहुओं में से एक हैं। 

दिव्यांका त्रिपाठी
भारतीय टेलीविजन की एक और बहुचर्चित बहू दिव्यांका त्रिपाठी दहिया हैं। वह एकता कपूर के शो 'ये है मोहब्बतें' में 'ईशी मां' के किरदार में नजर आईं। उन्‍हें इस कैरेक्‍टर से काफी लोकप्रियता हासिल हुई। इसके अलावा अभिनेत्री ने अपने पति विवेक दहिया के साथ रियलिटी डांस शो 'नच बलिए' में भी भाग लिया था। 

हिना खान
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की भूमिका निभाकर हिना खान लोगों की चहेती बहू बन गई थीं। इस शो के बाद, अभिनेत्री ने 'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे रियलिटी शो में भाग लिया। अभिनेत्री वर्तमान में एकता कपूर के प्रसिद्ध शो 'कसौटी जिंदगी की' के रीबूट में 'कोमोलिका' की भूमिका निभाई है। 

अंकिता लोखंडे 
अंकिता ने एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना का किरदार निभाया था। इस शो में अभिनेत्री ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनय किया था। अंकिता और सुशांत का ऑन-स्क्रीन रोमांस जल्द ही वास्तविक जीवन के रिश्ते में बदल गया, लेकिन दोनों अभिनेताओं ने अब अलग-अलग रास्ते छोड़ दिए हैं। अंकिता सीरियल के दूसरे सीजन में भी नजर आईं। उन्‍हें दर्शकों का खूब प्‍यार मिला।

श्रद्धा आर्या
कुंडली भाग्य में प्रीता की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री श्रद्धा आर्या भी टीवी की पॉपुलर बहुओं में से एक हैं। उन्‍हें दर्शकों का खूब प्‍यार मिल रहा है। हाल ही में उन्‍होंने नौसेना अधिकारी राहुल नागल से शादी की। शादी में कपल के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कई तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।